Monday, September 16, 2024

Guna Rape Case: गुना में लड़की के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी अयान पठान के मकान पर चला बुलडोजर

भोपाल। प्रदेश में बीते दिनों गुना में युवती के साथ बर्बरता (Guna Rape Case) करने वाले आरोपी अयान पठान के घर को प्रशासन द्वारा बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया गया है। दूसरी तरफ युवती के साथ हुई मारपीट से उसकी एक आंख से दिखना पूरी तरह बंद हो गया तो वहीं दूसरी आंख से धुंधला दिखाई दे रहा है। जिसके बाद युवती को इलाज के लिए गुना से ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया सारा सच

युवती ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि आरोपी अयान पठान ने चार-पांच दिन पहले उसकी आंख पर मारपीट करते हुए झाड़ू के पीछे वाले हिस्से से हमला (Guna Rape Case) किया था, जिस कारण उसे काफी चोट लग गई थी। इतना ही नहीं आरोपी ने इसके बाद उसी आंख में पत्थर भी मार दिया था। पीड़िता ने अयान पठान पर ये भी आरोप लगाया है कि आरोपी ने एक महीने तक उसे बंधक बनाकर यातनाएं दी थी।

पीड़िता के अनुसार, आरोपी ने 18 अप्रैल की रात शारीरिक शोषण के साथ पीड़िता के जख्मों पर मिर्च पाउडर और होंठ में फेवीक्विक भर दिया था, जिससे वह चिल्ला न सके। बताया जा रहा है कि आरोपी युवती का मकान अपने नाम करवाना चाह रहा था। पीड़िता की मां ने सरकार से आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की।

आरोपी अयान के मकान पर चला बुलडोजर

बता दें कि रविवार (21 अप्रैल) को प्रशासन द्वारा आरोपी अयान पठान के मकान पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई है। एसडीएम रवि मालवीय ने बताया कि 15 बाय 25 का मकान सरकारी जमीन पर बना हुआ था। इस कार्रवाई से पहले नोटिस भी दिया गया, जिसका कोई जवाब नहीं मिलने पर आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई है।

पीड़िता के आंखों का लेंस टूटा

वहीं पीड़िता का इलाज कर रहे नेत्र विशेषज्ञ डॉक्टर अभिलाष सिंह राजपूत ने बताया कि उसकी आंख का एक लेंस टूट गया है। इसके पीछे वाले पर्दे की स्थिति का पता अल्ट्रासाउंड कराने के बाद चलेगा। नेत्र विशेषज्ञ डॉक्टर अभिलाष सिंह राजपूत ने कहा कि पीड़िता के आंखों की रौशनी लौटेगी या नहीं, यह पूरी जांच के बाद ही बताया जा सकता है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया की मांग

गौरतलब है कि इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ऑफिशियस सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त सजा की मांग की है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, गुना की बेटी के साथ बर्बरता का समाचार विचलित कर देने वाला है। अपराधी को सख्त से सख्त सजा मिले, जिससे कोई हैवान हमारी बहन बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ा न कर सके।

Ad Image
Latest news
Related news