Monday, September 16, 2024

Burhanpur: गुस्साए डॉक्टर ने पुलिस से कहा- नौकरी को जूते की नोंक पर रखता हूं

भोपाल। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर (Burhanpur) जिला अस्पताल से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि बुरहानपुर जिला अस्पताल में मेडिको लीगल (एमएलसी) करने को लेकर पुलिस आरक्षक और ड्यूटी डॉक्टर के बीच जमकर विवाद हो गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, शाहपुर थाने से दो एमएलसी के मामले आए। जिसमें से एक एमएलसी करने के बाद डॉक्टर ने कुछ देर बाद दूसरी एमएलसी करने की बात कही है। इसी बात को लेकर आरक्षक और डॉक्टर में विवाद छिड़ गया। ऐसे में गुस्साए डॉक्टर ने आरक्षक से कहा, नौकरी को जूते की नोंक पर रखता हूं।

ऐसे शुरू हुआ विवाद

दरअसल, गुरुवार दोपहर शाहपुर से आरक्षक दीपक प्रधान एमएलसी के दो मामले लेकर जिला अस्पताल में(Burhanpur) आए। यहां ड्यूटी पर डॉ. रघुवीर सिंह तैनात थे। उन्होंने एक एमएलसी करने के बाद वार्ड में राउंड लेने और दूसरे मरीजों को देखने की बात कही। जिसे लेकर विवाद शुरू हो गया। इस बढ़ते विवाद में डॉक्टर ने आरक्षक दीपक प्रधान से गुस्से में कहा कि नौकरी को जूते की नोंक पर रखता हूं। कहीं और काम करूं इससे ज्यादा पैसा कमा सकता हूं। पर ये नौकरी शौक के लिए करता हूं। दादागिरी दिखाओगे तो एमएलसी रिपोर्ट पर साइन नहीं करूंगा।

पहले भी हो चुका है विवाद

वहीं विवाद बढ़ने पर पुलिस-अस्पताल प्रबंधन भी मौके पर पहुंचे। बता दें कि शाहपुर की एमएलसी को लेकर ये पहली बार विवाद नहीं हुआ है। यही नहीं शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र है और वहां डॉक्टर भी नियुक्त है। इसके बावजूद एमएलसी जिला अस्पताल में कराने को लेकर कई बार इस तरह की स्थिति सामने आती रही है।

Ad Image
Latest news
Related news