Monday, September 16, 2024

PM Modi Balaghat Visit: बालाघाट में जनसभा को संबोधित कर रहे PM मोदी, बोले- ये तो बस ट्रेलर है

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। आज मंगलवार को पीएम मोदी एमपी के बालाघाट (PM Modi Balaghat Visit) में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा आज जनता जनार्दन का जनसैलाब, ऐसा लग रहा है जैसे केसरिया सागर नजर आ रहा है। माताओं और बहनों का आशीर्वाद साफ दिखा रहा है कि 4 जून को मध्यप्रदेश में क्या परिणाम आने वाले हैं।

नववर्ष और नवरात्रि की दी शुभकामनाएं

पीएम मोदी ने मंच से कहा, जय श्री कोटेश्वर महादेव, जय मां काली, जय मां गढ़कालिका, आज देश के विभिन्न हिस्सों में नववर्ष मनाया जाता है। आज नवरात्रि का भी आरंभ हुआ है। मैं आप सभी को नववर्ष की और नवरात्रि की अनेकों-नेक शुभकामनाएं देता हूं। बालाघाट (PM Modi Balaghat Visit) की धरती भारत की नारी शक्ति के पराक्रम की साक्षी है। मैं रानी दुर्गावती और रानी अवंतीबाई की इस धरती को प्रणाम करता हूं।

विपक्ष की खामियां गिनाई

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये चुनाव नए भारत का मिशन है। विधानसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस को साफ कर दिया। कांग्रेस चुनाव नहीं आपस में लड़ रही है। कांग्रेस सरकार अपनी शिकायत लेकर दूसरों के पास जाती थी, अब जो देश आपस में लड़ रहे हैं, हल खोजने भारत आते हैं। कांग्रेस के मन में आजादी के आंदोलन का अहंकार भरा था। कांग्रेस कहती थी हम तो गरीब देश हैं कि देश को आधुनिक सड़कों की एयरपोर्ट की आखिर क्या जरूरत है? कांग्रेस केवल कुछ शहरों, जहां उनके बड़े नेता रहते थे वहां का विकास करती थी। बीजेपी सरकार हम जगह को प्राथमिकता दे रही है, बीजेपी सरकार एमपी का कायाकल्प कर रही है।

ये तो बस ट्रेलर है

पीएम मोदी ने आगे कहा कि जो काम अभी हुए हैं, वह सिर्फ ट्रेलर हैं। अभी बहुत कुछ करना है। देश को बहुत आगे लेकर जाना है। मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है, मोदी मेहनत करता है, क्योंकि उसके लक्ष्य बहुत बड़े हैं। ये देश के लिए है, देश की जनता के उज्जवल भविष्य के लिए है। मोदी ने अभी तक जो काम किया है वो केवल फुलझड़ी है। बीजेपी सरकार वंचितों को वरीयता देते हुए काम कर रही है। एमपी में 5.50 करोड़ जरूरतमंदों को मुफ्त राशन दे रहे हैं। एमपी में 70 लाख घरों में नल से जल की व्यवस्था की गई है।

Ad Image
Latest news
Related news