Sunday, September 29, 2024

कमलनाथ हुए राममय, बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच जाएंगे अयोध्या?

MP Politics News: एमपी की राजनीति में बड़ा सियासी उलटफेर होने की चर्चाएं हैं। कमलनाथ के भारतीय जनता पार्टी में जाने की अटकलें तेज है। सूत्रों के मुताबिक कमलनाथ आज या कल राम मंदिर के दर्शन करने अयोध्या जा सकते हैं। जानकारी के मुताबिक कमलनाथ अपने परिवार सहित अयोध्या जा सकते हैं। सियासी लिहाज से कमलनाथ का ये कदम अहम माना जा रहा है।

कमलनाथ राममय हुए

खुद को हनुमान भक्त कहने वाले पू्र्व मुख्यमंत्री कमलनाथ राम मंदिर के दर्शन के लिए अयोध्या जा सकते हैं। कमलनाथ ने हाल ही में अपने दिल्ली स्थित आवास पर भी जय श्री राम का झंडा लगाया था। सज्जनसिंह वर्मा ने अपना ट्वीटर एकाउंट राममय कर लिया है, उन्होंने भगवान राम की तस्वीर पोस्ट करते हुए जय श्री राम लिखा। वहीं भाजपा नेता नरेंद्र सलूजा ने भी कमलनाथ-नकुलनाथ की तस्वीर पोस्ट करते हुए जय श्री राम लिखा था।

राम नाम पत्रकों का पूजन

इसी साल फरवरी में कमलनाथ और नकुलनाथ ने 4 करोड़ 30 लाख राम नाम पत्रकों का पूजन कर अयोध्या रवाना किया था। राम पत्रक रवाना करते हुए सांसद नकुलनाथ ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पहले प्राणप्रतिष्ठा होने दीजिए, मैं जरूर अयोध्या जाऊंगा। ये एक तीर्थ स्थान है। नकुलनाथ से जब पूछा गया कि आप अयोध्या भगवान श्री राम के दर्शन को जाएंगे तो उन्होंने जबाब देते हुए कहा कि पहले प्राणप्रतिष्ठा होने दीजिए। जरूर जाऊंगा।

कमलनाथ पर सस्पेंस बरकरार

कमलनाथ के कांग्रेस छोड़ने और बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर अब सस्पेंस बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। कमलनाथ ने अभी तक कांग्रेस से इस्तीफा नहीं दिया है। कांग्रेस नेताओं के बयानों से ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि कमलनाथ फिलहाल कांग्रेस पार्टी के साथ रहेगे। वहीं पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने दावा किया है कि उनकी कमलनाथ से बातचीत से हुई है और कमलनाथ ने उनसे कहा है कि वह कहीं नहीं जा रहे हैं। ये सब उनकी छवि खराब करने का षड्यंत्र है। वहीं कमलनाथ के करीबी सज्जन सिंह वर्मा का के मानें तो कमलनाथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

Ad Image
Latest news
Related news