Sunday, September 29, 2024

Ratlam News: सीएम ने गाली देने वाले जावरा SDM को हटाया, बोले अशोभनीय व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

भोपाल। एमपी के जावरा में किसानों को गाली देने वाले SDM अनिल भाना को मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हटा दिया है। मुख्यमंत्री यादव ने कार्रवाई करते हुए X पर पोस्ट करते हुए जानकारी दी है। उन्होंने लिखा एमपी में नागरिकों से इस तरह का अशोभनीय व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

लिया बड़ा एक्शन

सीएम मोहन यादव ने बुधवार को बड़ा एक्शन लिया। मुख्यमंत्री ने किसानों के साथ गाली-गलौज करने वाले जावरा SDM अनिल भाना को हटा दिया है। मुख्यमंत्री मोहन यादव के X पर Tweet कर जानकारी दी है। सीएम ने लिखा है कि रतलाम जिले के जावरा SDM द्वारा ग्रामीणों से अभद्रता का कृत्य, दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। मेरे निर्देश पर SDM को जिला मुख्यालय अटैच कर दिया है। सुशासन हमारा मूल मंत्र हैं। मध्यप्रदेश में नागरिकों से इस तरह का अशोभनीय व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सीएम ने X पर किया पोस्ट

सीएम ने X हैंडल पर पोस्‍ट करते हुए लिखा, रतलाम जिले के SDM द्वारा ग्रामीणों से अभद्रता का कृत्य, दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। मेरे निर्देश पर SDM को जिला मुख्यालय अटैच कर दिया गया है। सीएम यादव ने कहा कि सुशासन हमारा मूल मंत्र हैं. एमपी में नागरिकों से इस तरह का अशोभनीय व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

क्या था पूरा मामला

उल्‍लेखनीय है कि रतलाम- नीमच रेल लाइन पर ग्राम बडायला चौरासी के समीप किए जा रहे हैं कार्य के दौरान किसानों व ग्रामीणों ने अधिक मुआवजा देने और अंडरपास बनाने की मांग को लेकर रेलवे का काम रोक दिया था । इसके बाद जावरा SDM अनिल भाना दल के साथ मौके पर पहुंचे थे। बताया जाता है कि इस दौरान किसानों और एसडीएम के बीच विवाद की स्थिति बन गई थी और बात गाली गलौज तक पहुंच गई थी। एसडीएम पर आरोप है कि उन्होंने ग्रामीणों के साथ गाली गलौज की। किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो इंटरनेट पर तेजी से बहुप्रसारित कर दिया।

Ad Image
Latest news
Related news