Sunday, September 8, 2024

MP News: 67 की उम्र में डंबल-बेंचप्रेस से लेकर पुलडाउन करते नजर आए ये मंत्री

भोपाल। एमपी सरकार में नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वह जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे है। जिम में वर्कआउट करते नजर आए विजयवर्गीय उनके साथ इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव भी हैं। वह भी विजयवर्गीय के साथ वर्कआउट कर रहे हैं।

कैलाश विजयवर्गीय जिम में दिखे

ग्रे कलर के ट्रैकसूट और स्पोर्ट्स शूज वियर कर कैलाश विजयवर्गीय जिम पहुंचे। विजयवर्गीय ने पहले जिम में पहुंचकर डंबल उठाए। इसके बाद उन्होंने बारी-बारी से सभी एक्सरसाइज की। इससे पहले भी वह कई बार जिम जाते रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय का मानना है कि स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मन रहता है। स्वस्थ मन में स्वस्थ विचार आते हैं। स्वस्थ विचार आते हैं तो व्यक्ति काम भी अच्छा करता है। विजयवर्गीय का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

घर से कर रहे ऑफिस का काम

इससे पहले उन्होंने अपने इंदौर आवास पर विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। विजयवर्गीय ने निजी-सार्वजनिक भागीदारी के माध्यम से शहरी क्षेत्रों में वनों के विकास पर जोर देते हुए कहा कि शहरों में पर्यावरण में सुधार करना जरूरी है। इसके अलावा शहरी क्षेत्रों में छात्रों की मदद के लिए ई-लाइब्रेरी शुरू की जा सकती है। इसकी शुरुआत प्रदेश के 4 बड़े शहरों- इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर और भोपाल में प्राथमिकता के आधार पर किया जा सकता है।

Ad Image
Latest news
Related news