Friday, September 20, 2024

MP News: प्रिया पाठक बनी डिप्टी कलेक्टर, MPPSC में ऐसे किया टॉप

भोपाल। एमपी में राज्य लोक सेवा आयोग (MPPSC) 2019 के फाइनल रिजल्ट आ गए हैं। दरअसल, ये परिणाम 3 साल की देरी से जारी किए गए हैं। इसमें लड़कियों ने बाजी मारी है और टॉप 3 पोजिशन में दोनों टॉपर लड़कियां हैं। सतना की होनहार बेटी प्रिया ने इन परीक्षा में टॉपर करते हुए नंबर एक पोजिशन हासिल की, वहीं सेकेंड टॉप करने वाली सिवनी से शिवांगी बघेल है। टॉप करने वाली प्रिया सतना की रहने वाली हैं और उनके पिता प्राइमरी स्कूल में टीचर हैं।

पहले भी मिल चुकी सफलता

बता दें, प्रिया ने साल 2020 के एमपीपीएससी का एग्जाम फाइट किया था, तब उनका डीएसपी में चयन हुआ था। लेकिन प्रिया को 2019 के परीक्षा परिणाम का इंतजार था और जब रिजल्ट आया तो वह उछल गई, क्योंकि उसने ये परीक्षा टॉप की थी। परिणाम आए तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा। प्रिया ने संदेश दिया है कि लगन और मेहनत से सफलता के मुकाम हासिल किए जा सकते हैं।

बेटियों ने बाजी मारी

इस बार जारी हुए रिजल्ट में लड़कियों का डंका बजा है। बता दें कि जारी परिणाम के मुताबिक टॉप-10 में 7 लड़कियों ने बाजी मारी है। सतना की प्रिया पाठक के अलावा पूजा सोनी, शिवांगी बघेल, राहुल कुमार पटेल, हरनीतकौर कलसी, निधि मिश्रा, सौरभ मिश्रा, रीतिका पाटीदार, सलोनी अग्रवाल, आशुतोष महादेव सिंह ठाकुर के नाम है।

Ad Image
Latest news
Related news