Friday, September 20, 2024

MP Election 2023: कांग्रेस ने जताई जीत की उम्मीद, ‘जनता नहीं आएगी झूठी बातों में’

भोपाल। एमपी में पूरे प्रदेश में एक फेस में वोट डाले जा रहे है. प्रदेश में वोट डालने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा मध्यप्रदेश की जनता बीजेपी की झूठी और चिकनी-चुपड़ी बातों में नहीं आने वाली है। वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे ने पोस्ट कर लिखा जनता इस बार कांग्रेस को चुनेगी वह बदलाव के मूड में है।

प्रियंका गांधी ने एक्स पर किया पोस्ट

मध्य प्रदेश में वोटिंग का सिलसिला लगातार जारी है. इसी बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा मध्यप्रदेश की जनता बीजेपी की झूठी और चिकनी-चुपड़ी बातो में नहीं आने वाली है। उन्होंने आगे लिखा हमे उम्मीद है, लोगों को आपस मे लड़ा देने वाली साजिशो को करारा जवाब जनता देगी। हमारी सरकार को सम्पूर्ण जनादेश चाहिए , जिसकी आहट आपके उत्साह से मिल रही है. जय देश ,जय मध्य प्रदेश, जनता की जय, कांग्रेस की जय ।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक्स पर लिखा

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी x पर पोस्ट किया है कि ‘मध्य प्रदेश के साढ़े आठ करोड़ लोगो की आज जीत होगी , क्योंकि वे परिवर्तन के लिए एकजुट हैं. हमारा पहली बार वोट डालने वाले युवाओं से आग्रह है कि वे इस बदलाव के आंदोलन में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेकर, मतदान जरुर करें. रोज़गार के आप प्रदेश के भर्ती घोटालों से मुक्ति पाएंगे , नए आयाम आपका इंतज़ार कर रहें हैं ।

एमपी चुनाव मे कांटे की टक्कर

प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे भले ही कांग्रेस की जीत के दावे कर रहे हैं और बदलाव की बातें कर रहे हैं लेकिन उसके साथ ही बीजेपी उम्मीदवार भी कांग्रेस प्रत्याशियो को कड़ी चुनौती देते हुए दिख रहे हैं. भिंड, सीधी, राऊ, अटेर, झाबुआ जैसी एक दर्जन से अधिक सीटों पर कांग्रेस और बीजेपी के प्रत्याशी एक दूसरे से नेक टू नेक फाइट करते नजर आ रहे हैं. अब तक दो कांग्रेस प्रत्याशियों के खिलाफ मारपीट, धमकाने के मामले में एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है. ऐसे में ग्राउंड पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच मुकाबला बेहद कांटे का हो रहा है और इसी कारण मैदान पर मुठभेड़ की खबरें भी सामने आ रही हैं.

Ad Image
Latest news
Related news