Wednesday, September 18, 2024

MP Election 2023: सीएम शिवराज ने जनसभा को किया संबोधित, इण्डिया गठबंधन पर साधा निशाना

भोपाल। सीएम शिवराज ने गुना जिले के कुभंराज मे आयोजित सभा को संबोधित करते हुए जमकर कांग्रेस को घेरा है।उन्होंने कहा यह चुनाव मध्यप्रदेश के भविष्य का चुनाव है,लेकिन कांग्रेस ने म.प्र के चुनाव को बेटों के भविष्य बनाने का चुनाव बना दिया लोग अपने बेटो के भविष्य सवारने में लगे है। कमलनाथ लगे हुए हैं अपने बेटे का भविष्य बनाने में छिंदवाड़ा से शिवराज ने आगे कहा मध्य प्रदेश में बीजेपी ने सरकार नहीं परिवार बनाया है,और मैं वादा करता हूं कि अत्याचार करने वाली कांग्रेस की लंका को गदा से ध्वस्त कर दूंगा

सीएम शिवराज ने कमलनाथ को घेरा

सीएम शिवराज ने सभा को संबोधित करते हुए जमकर पूर्व मुख्यमंत्री पर हमला किया और बोले सवा साल की सरकार बनी तो बैगा,भारिया सहरिया बहनों के आहार अनुदान पर ताला डाल दिया ये सत्ता में आए मुख्यमंत्री बने तो संबल योजना पर ताला डाल दिया, गरीबो की योजनाओं को बंद कर दिया इनकी सरकार ने सभी योजनाओं को बंद कर दिया और बच्चों के भविष्य पर ध्यान नही दिया ।

गठबंधन की तुलना की सांप से

शिवराज सिंह ने कहा कि INDIA गठबंधन मोदी के समर्थन की बाढ़ को देखकर बना है. ये काहे का गठबंधन है।अजब गजब कांग्रेस है! कमलनाथ कह रहेहै’अखिलेश-वखलेश’. गौरतलब है सीट बंटवारे को लेकर कमलनाथ और अखिलेश यादव के बीच तीखी बयान बाजी देखी गई थी, जिसके बाद अखिलेश यादव ने कहा था हमें पता होता गठबंधन विधानसभा स्तर पर नहीं होगा तो हम बैठक में नहीं शामिल होते।

Ad Image
Latest news
Related news