Monday, September 16, 2024

MP Politics: क्या सिंधिया को भी बीजेपी देगी टिकट? दूसरी लिस्ट पर दिया ये बड़ा बयान

भोपाल. बीजेपी ने अपनी दूसरी लिस्ट में सबको चौंकाते हुए दिग्गजों को विधानसभा चुनाव का टिकट दिया है. जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में इस बात को लेकर चर्चा भी तेज हो गई है कि क्या अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी विधानसभा चुनाव लड़ने वाले हैं? जब इंदौर में सिंधिया से इस मुद्दे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी. इसके अलावा सिंधिया ने कैलाश विजयवर्गीय को विधानसभा का टिकट दिए जाने पर भी बड़ा बयान दिया.

सिंधिया ने दिया सवाल का जवाब

इंदौर में जब ज्योतिरादित्य सिंधिया से विधानसभा चुनाव को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ‘मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं, पार्टी की जिम्मेदारी पर काम करते हैं.’ सिंधिया का यह बयान अहम माना जा रहा है. क्योंकि वर्तमान में मध्य प्रदेश से पांच केंद्रीय मंत्री हैं, जिनमें से नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल और फग्गन सिंह कुलस्ते को विधानसभा चुनाव का टिकट दिया गया है.

विजयवर्गीय को टिकट देने पर दिया बयान

वहीं कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर-1 विधानसभा सीट से टिकट दिए जाने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ‘भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है, जो भी जिम्मेदारी हर एक कार्यकर्ता को दी जाती है उस जिम्मेदारी का निर्वहन करना हमारी जिम्मेदारी होती है. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती भी थी और उनके पद चिन्हों पर चलने का संकल्प एक-एक कार्यकर्ता ने लिया है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय लंबे समय बाद विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

सिंधिया- जनता के दिलो में मोदी

इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ‘कांग्रेस अपना नैरेटिव चार दीवारों के बंद कमरे के अंदर बनाती है. कांग्रेस के नेताओं को सपने देखने की आदत हो गई है, इसलिए वो सरकार बनाने की बात करते है. मुझे पूरा विश्वास है कि मध्य प्रदेश की 9 करोड़ जनता के दिलों और मन में मोदी जी है, जैसे मोदी जी के मन में मध्य प्रदेश है.’

Ad Image
Latest news
Related news