Monday, September 16, 2024

MP Politics: सज्जन सिंह वर्मा ने खुले मंच से सीएम शिवराज को बोला तू तड़ाक

भोपाल. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों का माहौल बन चुका है. आने वाले दिनों में प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाले हैं. इन सब के बीच राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो चली है. कोई सत्ता पक्ष पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहा है तो कोई विपक्षियों पर आरोप जड़ रहा है. इन्हीं सब के बीच पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना कुंभकरण से की है.

कुंभकरण से सीएम की तुलना

दरअसल कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा बड़वानी पहुंची, जहां ग्राम धनोरा में मंच से कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना रावण के भाई कुंभकरण से कर दी, लाडली बहना योजना को लेकर उन्होंने कहा कि शिवराज 18 साल से मुख्यमंत्री है, उसे लाडली बहनों की याद नहीं आई. अरे शिवराज तेरे से अच्छा तो रावण का भाई कुंभकरण है.

खुले मंच से तू तड़ाक की भाषा का प्रयोग

वहीं सज्जन सिंह वर्मा ने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुये कहा कि “कुंभकरण तो 6 महीने में उठ जाता था, तू तो 18 साल में उठा. बता दें कि सज्जन सिंह वर्मा की शिवराज सिंह चौहान की कुंभकरण से तुलना करना और सार्वजनिक तौर पर मुख्यमंत्री के लिए तू शब्द का इस्तेमाल करना प्रदेश की राजनीति को गर्मा सकता है, अब देखना होगा की बीजेपी किस प्रकार कांग्रेस पर पलटवार करती है.

सीएम शिवराज से इस्तीफे की मांग

वहीं कांग्रेस ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में सत्ता के नशे में मदमस्त भाजपा नेताओं ने आदिवासी समाज के खिलाफ न सिर्फ अमानवीयता की सारी हदें पार की हैं, बल्कि उनकी नरपिशाचिक करतूतों ने पूरे मध्य प्रदेश को शर्मसार कर दिया है. अनूपपुर में आदिवासी बुजुर्ग को चप्पलों से पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता को पार्टी से हटा दिया गया है और उस पर एफआईआर दर्ज करवाई गई है. इसी संबंध में कांग्रेस के मध्य प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने ये गंभीर आरोप लगाते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान से इस्तीफा मांगा है.

Ad Image
Latest news
Related news