Thursday, September 19, 2024

MP Politics: रीवा में आज आप पार्टी की चुनावी सभा, एमपी के चाचा बनकर आ रहे केजरीवाल

भोपाल. मध्यप्रदेश में होने जा रहे 2023 के विधानसभा चुनाव की चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है. चुनाव नजदीक आते ही सभी राजनीतिक दलों ने अपनी अपनी ताकतें झोंकनी भी शुरू कर दी है. ऐसे में 2023 के इस चुनावी रण में बीजेपी और कांग्रेस के लिए आम आदमी पार्टी भी एक बड़ी मुसीबत बनकर खड़ी हो चुकी है. जिसके चलते सतना दौरे के बाद अरविंद केजरीवाल और पंजाब के CM भगवंत मान चुनावी सभा को संबोधित करने 18 सितंबर यानी आज रीवा आएंगे.

आज होगी आप की चुनावी सभा

सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का एक साथ रीवा की धरती पर आगमन होगा. दिल्ली और पंजाब के सीएम आज दोपहर करीब 1 बजे रीवा के SAF मैदान पहुंचेगे और एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए जनता के सामने भाजपा और कांग्रेस दोनों ही राजनीतिक पार्टियों को घेरने का प्रयास करेंगे. जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी के द्वारा रीवा के SAF ग्राउंड में आयोजित जनसभा कार्यक्रम में तकरीबन 1 लाख लोग शामिल होंगे.

चाचा बनकर आ रहे सीएम केजरीवाल

गौरतलब है कि बीते 20 अगस्त को दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब के CM भगवंत मान विंध्य के सतना जिले में पहुंचे थे. सतना में अयोजित कार्यक्रम के दौरान CM अरविंद केजरीवाल ने चुनावी घोषणाएं कर योजनाओं की बौछार लगा दी थी. उन्होंने मध्यप्रदेश की जनता को बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार की गारंटी दी थी. इसी दौरान अरविंद केजरीवाल ने खुद को चाचा कहा था. अरविंद केजरीवाल ने सीएम शिवराज को घेरते हुए कहा था कि इस बार मामा नहीं चाचा पर भरोसा करो. सीएम केजरीवाल ने कहा था कि आम आदमी पार्टी शरीफ लोगों की पार्टी है.

Ad Image
Latest news
Related news