Thursday, September 19, 2024

MP Politics: कमलनाथ का सीएम शिवराज पर हमला, गिनाए इतने घोटाले

भोपाल. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव मुहाने पर हैं. इसके पहले ही सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. प्रदेश के दोनों ही प्रमुख दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. कांग्रेस नेता हर रोज किसी न किसी मामले को लेकर बीजेपी को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. तो वहीं बीजेपी भी इन आरोपों का जवाब दे रही है. ताजा मामला पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का है. इन्होंने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने प्रदेश को घोटाला प्रदेश बना दिया है.

कमलनाथ ने किया ट्वीट

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “शिवराज जी आपने मध्य प्रदेश को घोटालों का प्रदेश बना दिया है. आपके इस घोटालाराज ने मध्य प्रदेश के नौजवानों की पूरी एक पीढ़ी बर्बाद कर दी है. मध्य प्रदेश के बेरोजगार नौजवान आपसे जानना चाहते हैं कि आपने इतने घोटाले क्यों किए हैं?

कमलनाथ ने सीएम शिवराज से किया सवाल

पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह की सरकार के दौरान हुए घोटालों को लेकर प्रतिक्रिया दी है और सीएम शिवराज से जवाब मांगा है. उन्होंने लिखा कि “आपकी सरकार ने पटवारी भर्ती घोटाला क्यों किया?, आपकी सरकार ने आरक्षक भर्ती घोटाला क्यों किया?, आपकी सरकार ने नर्सिंग कॉलेज घोटाला क्यों किया?, आपकी सरकार ने व्यापम घोटाला क्यों किया?, आपकी सरकार ने पेसा भर्ती घोटाला क्यों किया? और यह भी बताइए कि आखिर कौन सी वजह थी कि आपने इन सारे घोटालों पर पर्दा डाला और दोषियों को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी? इन घोटालेबाजों और आपके बीच क्या रिश्ता है? आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. भाजपा और कांग्रेस समेत कई दल इन चुनावों में ताल ठोक रहे हैं. नए-नए वादों और घोषणाओं के जरिए वोटरों को साधने की कोशिश की जा रही है. ऐसे में बड़ा सवाल है कि सरकार कौन बनाएगा?

Ad Image
Latest news
Related news