Thursday, September 19, 2024

MP Politics: अब कांग्रेस ने जारी किया ठगराज की झूठी जुबान वाला पोस्टर

भोपाल. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी-कांग्रेस ‘पोस्टर वॉर’ में कूद पड़ी है. जवान लुक में पहले बीजेपी ने पूर्व सीएम कमलनाथ का पोस्टर रिलीज किया तो अब कांग्रेस की तरफ से एक पोस्टर आया है. पोस्टर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जवान लुक में नजर आ रहे हैं. विपक्षी पार्टी ने पोस्टर का कैप्शन दिया है, “ठगराज की झूठी जुबान.”

50% कमीशन का लगाया आरोप

कांग्रेस ने इसके जरिए शिवराज सरकार पर 50% कमीशन का आरोप लगाया. सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्टर शेयर कर पार्टी ने लिखा कि “ठगराज है वो सबसे बेईमान, 50% कमीशन उसकी शान.” कल बीजेपी की तरफ से राजनीतिक तापमान बढ़ाने वाला पोस्टर रिलीज किया गया था. बस स्टैंड और अन्य सार्वजनिक जगहों पर यह पोस्टर लगाए गए. बीजेपी ने ‘करप्शन का हैवान’ नाम से कमलनाथ की तस्वीरों वाले पोस्टर जारी किए थे. राजधानी भोपाल में कई जगह यह पोस्टर देखा गया.

कांग्रेस के प्रवक्ता अब्बास ने कसा तंज

वहीं कांग्रेस के प्रवक्ता अब्बास हफीज ने कल कहा था कि यह बीजेपी की कुंठा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की निराशा इसमें देखी जा सकती है. इस तरह के नीच कामों से साफ है कि बीजेपी कितनी निम्न स्तर की राजनीति करती है.. जो मध्य प्रदेश में कभी नहीं देखी गई. मध्य प्रदेश की जनता भी इसे बर्दाश्त नहीं करेगी. कमलनाथ के इस तरह के अपमान से जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता एक ऐसे नेता के अपमान को स्वीकार नहीं करेगी, जिन्होंने 45 साल राज्य की सेवा की. जनता इसका जवाब देगी.

पोस्टर बनाने वालों के खिलाफ होगी शिकायत

कांग्रेस प्रवक्ता ने इसके साथ ही कहा कि पोस्टर बनाने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जाएगी. अगर पुलिस शिकायत दर्ज नहीं करेगी तो विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. आज कांग्रेस पार्टी की तरफ से उसी तरह के पोस्टर जारी किए गए. सीएम शिवराज सिंह चौहान को निशाने पर लेते हुए कांग्रेस के पोस्टर में देखा जा सकता है, “महाकाल लोक घोटाला, व्यापम घोटाला, पटवारी भर्ती घोटाला, ई-टेंडरिंग घोटाला, फसल बीमा घोटाला” जैसे शब्द लिखे हैं. इसी तरह एक पैसों से भरा थैला रखा है जिसपर 50% लिखा है.

Ad Image
Latest news
Related news