Monday, September 16, 2024

MP Politics: बैरिकेड लांघकर मंच पर पहुंचे वीडी शर्मा, विपक्ष ने कसा तंज

भोपाल: भिंड में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सभा में पहुंचने के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को बैरिकेड लांघना पड़ा. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी मंच तक पहुंचने के लिए मशक्कत करनी पड़ी. अब वीडी शर्मा और सिंधिया का इस तरह कार्यक्रम में पहुंचने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर विपक्ष तंज कस रहा है. दरअसल बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा बीते 2 दिन से भिंड में चल रही है. जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान खंडा रोड पर एक सभा का आयोजन किया गया. भीड़ बहुत अधिक थी, इसलिए सभा स्थल पर मंच से कुछ दूरी पर बैरिकेड भी लगाए गए थे, जिसकी वजह से सभा करने वाले नेता भी मुश्किल से मंच पर पहुंच पाए.

वीडी शर्मा ने लांघा बैरिकेड

जन आशीर्वाद यात्रा जब खंडा रोड पर पहुंची तो मंच पर पहुंचने के लिए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को मशक्कत करनी पड़ी. वीडी शर्मा को बैरिकेड लांघना पड़ा. सुरक्षा कर्मियों की मदद से वह ऐसा कर पाए और इसके बाद मंच पर पहुंचे. इसके बाद सिंधिया भी मंच पर पहुंचने के लिए मशक्कत करते हुए नजर आए. उन्हें वीडी शर्मा ने अपने हाथों से सहारा देकर मंच पर चढ़ाया. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को लेकर पीयूष बबेले ने ट्वीट कर कटाक्ष किया कि लगता है, वीडी शर्मा जी का जन्म अपमान झेलने के लिए ही हुआ है.

सिंधिया- जनता का मिल रहा प्रेम

वहीं इस मौके पर सिंधिया ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जनता का अपार प्रेम मिल रहा है. सिंधिया ने कहा कि ‘जनता का अभूतपूर्व स्नेह और आशीर्वाद मिल रहा है. जैसे मेरी आजी अम्मा और पूज्य पिताजी और भारतीय जनता पार्टी ने सदैव क्षेत्र के विकास के नए सोपान बनाए, इस तरह मैं भी क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करता रहूंगा. ‘

Ad Image
Latest news
Related news