Thursday, September 19, 2024

MP Politics: बीजेपी की जन आर्शीवाद यात्रा पर पथराव, वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

भोपाल. मध्यप्रदेश के नीमच जिले में बीजेपी की जन आर्शीवाद यात्रा पर पथराव हो गया. नीमच जिले की मनासा विधानसभा के राउड़ीकूड़ी गांव में बीजेपी के रथ पर पथराव किया गया. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया को जानकारी दी है कि इस पथराव की घटना में बीजेपी का रथ डैमेज हो गया है. बीजेपी ने इस पथराव की घटना के पीछे कांग्रेस पार्टी का षडयंत्र बताया है.

वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

इस मामले को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर आरोप लगाए हैं कि कांग्रेसी नेताओं को भाजपा की जन आर्शीवाद यात्रा की सफलता हजम नहीं हो रही है. गांव में पहाड़ी और पेड़ की ओट लेकर पथराव किया गया है. ये लोग स्थानीय ग्रामीण नहीं हो सकते. ये सभी पथराव करने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ता हैं. इन्होंने साजिशन बीजेपी की जन आर्शीवाद यात्रा पर पथराव किया है.

किसी कीमत पर नहीं रुकेगी यात्रा

वीडी शर्मा ने कहा कि जन आर्शीवाद यात्रा किसी कीमत पर नहीं रुकेगी. इस यात्रा को खुद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था. हर जन आर्शीवाद यात्रा में लाखों का सैलाब उमड़ रहा है. यह देखकर कांग्रेसी घबरा गए हैं. उनको लग रहा है कि जनता उनके बहकावे में नहीं आ रही है. इसलिए उन्होंनें इस तरह पथराव की घटना कराई है. मैं कांग्रेसियों को बता देना चाहता हूं कि भाजपा का कार्यकर्ता दोगुनी ताकत से इस यात्रा को निकालेगा और कांग्रेसियों को जवाब दिया जाएगा.

Ad Image
Latest news
Related news