Thursday, September 19, 2024

MP Politics: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किया वन नेशन वन इलेक्शन का समर्थन

भोपाल. बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं. ताजा मामला देश में चल रहे ‘वन नेशन वन इलेक्शन’ का है. उन्होंने वन नेशन, वन इलेक्शन का समर्थन किया है.

वन नेशन वन इलेक्शन का किया समर्थन

सतना एरोड्रम में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, ये भारत का सौभाग्य है कि देश का सबसे बड़ा संघ अब हिन्दू राष्ट्र की बात कर रहा है और संघ के कहने पर भारत हिन्दू राष्ट्र समझो बनने ही वाला है. अब संघ ने हिन्दू राष्ट्र का दिव्य संकल्प लिया है और आगे बढ़ रहा है. सभी भारत के हिंदुओं का सौभाग्य है कि अब भारत हिन्दू राष्ट्र बनेगा. इस दौरान उन्होंने इलेक्शन पर कहा कि राजनीति पर मेरा अनुभव शून्य है, लेकिन कम खर्च पर चुनाव हों तो इससे बेहतर कुछ नहीं और बहुत कम व्यय में चुनाव हों तो उस राशि को गरीबो में लगाया जाए. पिछड़े क्षेत्रो में खर्च हो अच्छे अस्पताल बनें.

बाबा से मिलने के लिए उमड़ी थी भीड़

बता दें कि बागेश्वर धाम सरकार और कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री शुक्रवार को सतना जिले के मैहर स्थित मां शारदा शक्तिपीठ पहुंचे थे. यहां उन्होंने माई शारदा की पूजा अर्चना की थी. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की एक झलक पाने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था. उनके साथ सेल्फी लेने वालों में आलम यह रहा था कि भीड़ को काबू में करने के लिए सुरक्षाकर्मियों को पसीना आ गया था.

Ad Image
Latest news
Related news