Thursday, September 19, 2024

MP Politics: कोलारस विधायक ने दिया इस्तीफा, सिंधिया बोले- 2 महीने पहले त्यागपत्र देना उनकी मंशा बताता है

भोपाल. मध्य प्रदेश में गुरुवार को बीजेपी को उस समय बड़ा झटका लगा, जब ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ शिवपुरी की कोलारस से भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया. BJP विधायक के पार्टी छोड़ने पर अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि चुनाव में आवागमन चलता रहता है, लेकिन चुनाव के 2 महीने पहले त्यागपत्र देना उनकी मंशा बताता है. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री और एमपी के चुनाव संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर से जब विधायक के इस्तीफे को लेकर पूछा गया तो उन्होंने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है और चुप्पी साधे रहे.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी प्रतिक्रिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मध्यप्रदेश में इतिहास में परिवर्तन एक बार हुआ था. जब मेरी दादी मां ने डीपी मिश्रा की सरकार को सबक सिखाया था. 2020 में कांग्रेस की सरकार ने किसान, नौजवान, महिलाओं से वादा खिलाफी की थी. 15 महीने की सरकार में भ्रष्टाचार का आलम था. एक साथ 6 कैबिनेट मंत्री ने सरकार से त्यागपत्र दिया था. लेकिन आज हम देख रहे हैं कि चुनाव के 2-4 महीने पहले त्यागपत्र दिया जाता है. आज अगर कांग्रेस की सरकार होती तो ग्वालियर में एयरपोर्ट, एलिवेटेड रोड, एक हज़ार बिस्तर का अस्पताल नहीं बन पाता. लाडली बहना योजना शुरू नही हो पाती, लेकिन ये सब भाजपा ने किया है.

सिंधिया- BJP चुनाव के लिए तैयार

वहीं ग्वालियर में होने वाली जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर सिंधिया ने कहा कि BJP पूर्ण रूप से चुनाव के लिए तैयार है. मध्य प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की तैयारी कर रहे हैं. गडकरी जी, राजनाथ जी सभी उपस्थित होंगे. मध्यप्रदेश का इतिहास है कि हमने विकास और खुशहाली के लिए काम किया है.

Ad Image
Latest news
Related news