Thursday, September 19, 2024

MP Politics: बीजेपी नेता कमल पटेल के बिगड़े बोल, कमलनाथ का नाम जैकलीन के साथ जोड़ा

भोपाल. मध्य प्रदेश के चुनावी दौर में नेताओं की बयानबाजी और एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप अब आम हो चले हैं, लेकिन इसी बीच कृषि मंत्री कमल पटेल के एक बयान से सियासी भूचाल आ गया है. कृषि मंत्री कमल पटेल छिंदवाड़ा दौरे पर थे, जहां उन्होंने पीसीसी चीफ कमलनाथ को लेकर विवादित बयान दे दिया. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर भी कटाक्ष किया, जिसके बाद से ही राजनीतिक महकमे में हड़कंप मच गया है.

छिंदवाड़ा में दिया ये बयान

दरअसल मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल शुक्रवार को छिंदवाड़ा जिले के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. कमल पटेल ने बातों ही बातों में पूर्व सीएम कमलनाथ को बूढ़ा कह डाला. हद तो तब हो गई जब उन्होंने कमलनाथ का नाम एक्ट्रेस जैकलीन के साथ जोड़ दिया. वहीं राहुल गांधी को पप्पू तक कह डाला.

कमलनाथ को बताया 80 साल का बूढ़ा

कमलनाथ पर तंज कसते हुए कमल पटेल ने कहा कि कमलनाथ ने 15 महीने में लूट-खसोट करी, इसलिए खत्म हो गए हैं. कमल पटेल ने कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा कि ‘हमने किसानों का पैसा मांगा तो पैसा नहीं था, लेकिन आईफा करवाने के लिए 700 करोड़ थे. 80 साल की उम्र में बूढ़ा पहुंच गया इंदौर और जैकलीन की कमर में हाथ डाल फ़ोटो खिंचवा रहे थे और घूर कर तो ऐसे देख रहे थे जैसे खा जाएंगे. कमलनाथ ठग नाथ है जब सफाया होने वाला है तो इनको बागेश्वर धाम याद आ गए, और जिस भगवा को देख कर नफरत करते थे, उसे पहन लिया है.’

राहुल गांधी को बताया पप्पू

वहीं पांढुर्णा में कार्यकर्ताओं के विरोध पर कमल पटेल ने कहा कि कोई नाराज़गी नहीं है, हम अपने लिए नहीं देश के लिए राजनीति करते हैं. यह कांग्रेस नहीं कि देश कहीं जाए और पार्टी कहीं जाए. यह पप्पू और नकुल हारेंगे. परिवार के अलावा कोई नहीं है दूसरा. वहीं दावे के साथ कमल पटेल ने कहा कि सातों विधानसभा में कमल का फूल खिलेगा और लोकसभा भी हम जीतेंगे. बता दें कि पांढुर्णा में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल के सामने भाजपा के स्थानीय नेताओं व कार्यकर्ताओं ने बाहरी प्रत्याशी प्रकाश उइके के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध जताया. संबोधन के दौरान बाहरी प्रत्याशी प्रकाश ऊईके को लेकर कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं की नाराजगी साफ तौर पर दिखी, जहां कार्यकर्ता सम्मेलन के चलते कार्यकर्ताओं द्वारा नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया गया. जैसे-तैसे मंत्री ने कार्यकर्ताओं को समझाया और संकल्प दिलाया कि भारतीय जनता पार्टी को समस्त छिंदवाड़ा जिले में जीत दिलानी होगी.

Ad Image
Latest news
Related news