Thursday, September 19, 2024

MP Politics: सिंधिया समर्थक विधायक के बिगड़े बोल, ग्रामीणों को ये कहा

भोपाल. मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे नेताओं से आम जनता की नाराजगी के वीडियो सामने आ रहे हैं. सिंधिया समर्थक भाजपा विधायक मनोज चौधरी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक और ग्रामीणों के बीच वोटों को लेकर बहस होती दिखाई दे रही है. दरअसल ग्रामीण कोई मांग कर रहे थे, जिसे लेकर विधायक का जवाब आया कि मैं यहां से 2 बार चुनाव हारा हूं, चुनाव जिताओ और अधिकार पैदा करो. इस वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस भाजपा को घेर रही है.

वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में रात के अंधेरे में विधायक मनोज चौधरी ग्रामीणों से यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि काम कल नहीं होगा और मैं यहां से 2 बार चुनाव हारा हूं. चुनाव जिताओ और अधिकार पैदा करो, यहां से हार के गया हूं, इतनी बात मत करो. लोग कह रहे हैं कि हार-जीत की बात मत करो, हमने आपको वोट दिया है, हमारी गलती हो गई क्या आपको वोट देने की. बहस के बीच मनोज चौधरी कह रहे हैं कि यहां पंचायत से जीत कर गया हूं क्या ? फिर भी क्या कहना पड़ रहा है, मैंने मना किया क्या, जो भी व्यवस्था यहां करना है कर रहा हूं.

विधायक मनोज चौधरी ने दी सफाई

वीडियो वायरल होने के बाद हाटपीपलया विधायक मनोज चौधरी का कहना है कि वीडियो को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है. उन्होंने कहा कि ‘विपक्षी अब विकास के मुद्दे पर लड़ाई नहीं लड़ सकते, क्योंकि हर बड़ी समस्या का हल हमने किया है. ये जो वीडियो है शनिवार रात करीब 11 बजे ग्राम महुखेड़ा का है. कुछ ग्रामवासी रास्ते में मिले थे. उन्होंने रास्ते में अतिक्रमण की समस्या को लेकर बातचीत की. बहुत सौहार्दपूर्ण वातावरण में बात हुई. उसमें हमने पंचायत से बात की. ग्रामवासियों का कहना था कि पंचायत के अलावा यह रेवेन्यू से जुड़ा मामला है. हमारे यहां तहसीलदार महिला है. मैंने उनसे यह कहा कि महिला अधिकारी को रात में फोन लगाना उचित नहीं है, यह काम कल नहीं हो पाएगा क्योंकि अगले दिन रविवार था अधिकारी पहुंच पाएं या नहीं, सोमवार को ये काम हो जाएगा और वह काम हो भी गया.’

2018 में कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था चुनाव

आपको बता दें कि वर्ष 2018 में मनोज चौधरी ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़कर पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के बेटे दीपक जोशी को चुनाव हराया था, लेकिन कमलनाथ सरकार गिराने वाले विधायकों में मनोज चौधरी भी शामिल थे. उन्होंने इस्तीफा देकर सिंधिया के साथ भाजपा में शामिल होने के बाद उपचुनाव लड़ा और दूसरी बार विधायक बने. मनोज चौधरी की माने तो वह दोनों ही बार महुखेड़ा गांव से चुनाव में हारे हैं.

Ad Image
Latest news
Related news