Thursday, September 19, 2024

मैहर गैंगरेप: दरिंदगी का शिकार हुई मासूम की हालत गंभीर, 7 डॉक्टरों की टीम कर रही इलाज

भोपाल. मैहर में दरिंदगी का शिकार हुई मासूम बच्ची की हालत ऑपरेशन के बाद भी गंभीर बनी हुई है. गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल रीवा में डॉक्टरों की टीम ने मासूम का ऑपरेशन कर प्राइवेट पार्ट रिपेयर किए हैं. इस ऑपरेशन में 7 सदस्यीय डॉक्टरों की टीम शामिल थी, जिसमें गायनिकोलॉजिस्ट, चाइल्ड स्पेशलिस्ट, सर्जन और एनेस्थीसिया विभाग की टीम मौजूद थी.

जिंदगी-मौत से जंग लड़ रही मासूम

जानकारी के अनुसार मैहर में एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ मंदिर के 2 सेवादारों ने गैंगरेप किया था. हैवानियत करने के बाद आरोपी पीड़ित बच्ची के प्राइवेट पार्ट को जख्मी कर भाग गए थे. 20 घंटे जिंदगी-मौत से जंग लड़ती हुई लड़की सुबह मिली. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. मैहर में उपचार के बाद पीड़िता को गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में रेफर किया गया है.

लाठी से जख्मी किया था प्राइवेट पार्ट

मैहर में 10 वर्षीय बच्ची के साथ हुई गैंगरेप की दर्दनाक वारदात ने देश का दिल दहला दिया है. डॉक्टरों की टीम गैंगरेप का शिकार हुई बच्ची के इलाज में जुटी हुई है, लेकिन हालात अभी भी नाजुक बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक गैंगरेप के बाद बच्ची के प्राइवेट पार्ट को लाठी से जख्मी किया गया था. ऑपरेशन में डॉक्टरों को काफी केयर करनी पड़ी. गायनिक वार्ड में एनेस्थीसिया देकर डॉक्टरों ने ऑपरेट कर जीवनदान दिया है. लेकिन बच्ची की पल्स में लगातार उतार-चढ़ाव हो रहे हैं, जिसे लेकर डॉक्टर चिंतित हैं.

एडीजी केपी वेंकटेश्वर ने दी जानकारी

वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एडीजी केपी वेंकटेश्वर राव पीड़ित बच्ची का हाल जानने के लिए पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली. एडीजी ने अपनी मौजूदगी में ऑपरेशन कराया और मासूम की सेहत पर नजर बनाए हुए हैं. एडीजी केपी वेंकटेश्वर राव ने बताया की हॉस्पिटल में आपरेशन किया गया है. डॉक्टर को अंदरूनी गहरे जख्म मिले हैं. इन्फेक्शन का खतरा ज्यादा है.

Ad Image
Latest news
Related news