Thursday, September 19, 2024

गुना सांसद डॉ. केपी यादव ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर साधा निशाना- ये सब पक्षी उड़ जाएंगे

भोपाल. मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में अब सिर्फ 3 महीने ही बचे हैं. इसी को देखते हुए बीजेपी-कांग्रेस अपनी चुनावी तैयारियों में जुट गई है. आने वाले दिनों में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का MP दौरा प्रस्तावित है. जिसको लेकर अब बीजेपी की ओर से बयानबाजी शुरू हो गई है. गुना सांसद डॉ. केपी यादव ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें प्रवासी पक्षी बता दिया.

केपी यादव- ये सब पक्षी उड़ जाएंगे

दरअसल राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की सभा को लेकर गुना सांसद ने कहा कि “चुनाव का समय है, आएंगे कुछ लोग राजनीति करने लेकिन उनकी राजनीति सफल नहीं हो पाएगी. ये सब प्रवासी पक्षी है, चुनाव में इनकी दाल नहीं गलने वाली है, ये सब पक्षी उड़ जाएंगे”. वहीं नरेंद्र सिंह तोमर को मध्यप्रदेश विधानसभा को लेकर चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक बनाया गया है. इसको लेकर गुना सांसद ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रहित में कार्य करने वाली पार्टी है, इसी कारण यहां जमीनी कार्यकर्ताओं को तब्बजों मिलती है. मध्यप्रदेश संगठन भी अपना काम निरंतर कर रहा है.

पटवारी परीक्षा को लेकर भी घेरा

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के हर जिलों में पटवारी परीक्षा में हुई धांधली को लेकर विरोध किया जा रहा है. कहीं छात्र आंदोलन कर रहे हैं तो कहीं कांग्रेस सड़को पर उतरकर विरोध जता रही है. वहीं चयनित छात्र इसे अपने भविष्य के साथ खिलवाड़ बता रहे हैं. इसी को लेकर गुना सांसद डॉ. केपी यादव ने कहा कि ये कांग्रेस की मनगढंत कहानी है, इन सब के पास कोई काम नहीं है और सुर्खियों में रहने के लिए ये सब जबरदस्ती का मुद्दा बना रहे हैं. वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को ग्वालियर-चंबल क्षेत्र का प्रभारी बनाने की चर्चाओं के बीच केपी यादव ने कहा कि वो हमारे नेता है और उसी क्षेत्र से आते हैं. इसमें कोई दिक्कत नहीं है, हमारे यहां कोई एक आदमी तय नहीं करता कि काम क्या होना है और क्या होगा, हमारा संगठन ही तय करेगा कि कैसे काम करना है.

Ad Image
Latest news
Related news