Thursday, September 19, 2024

MP Politics: देवास जिला पंचायत अध्यक्ष लीलाबाई अटारिया ने थामा बीजेपी का दामन, कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

भोपाल. देवास जिला पंचायत अध्यक्ष लीलाबाई अटारिया ने बीते दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में अपने पति भेरूलाल अटारिया के साथ बीजेपी का दामन थाम लिया था. सदस्यता ग्रहण करने के बाद लीलाबाई देवास पहुंची. जहां विधायक गायत्रीराजे पवार द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष और उनके पति का स्वागत किया गया. मीडिया से बात करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष ने कांग्रेस और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

भेरूलाल अटारिया ने लगाए आरोप

मीडिया से चर्चा करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष और उनके पति ने पूर्व मंत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि “पार्टी फंड के नाम से हमसे कांग्रेस पार्टी ने 50 लाख रुपए लिए, वह रुपए कहां दिए हैं, मुझे बताया नहीं, भेरूलाल अटारिया ने कहा कि पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मुझे मेरी पत्नी के साथ बैठने के लिए विधायक प्रतिनिधि तक नहीं बनाया” भेरूलाल अटारिया ने पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि “पूर्व मंत्री को मेरे सोनकच्छ क्षेत्र में जाने से तकलीफ होती थी. उन्होंने क्षेत्र में जाने पर मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी थी”. उनके कारण न तो मैं उस क्षेत्र में जाता था और न जिला पंचायत में जा पाता था.

ये सुविधाएं भी नही हो रही थी प्राप्त

जिला पंचायत अध्यक्ष बनने के बाद लीलाबाई और भेरूलाल अटारिया को सरकारी बंगला, ड्राइवर, गाड़ी और भी कई सुविधाएं नहीं मिल रही थी. पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के साथ उन्होंने इसके लिए आवाज़ भी उठाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. इतना ही नहीं उनके पति आष्टा से कांग्रेस पार्टी से टिकट मांग रहे थे. इसके चलते उन्होंने कुछ महीने पहले ही आगर में पदस्थ रहते हुए ASI पद से इस्तीफा भी दे दिया था. भाजपा ज्वॉइन करने के बाद अब भेरूलाल अटारिया के सोनकच्छ से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने की बात जोर पकड़ रही है.

कांग्रेस ने आरोपों पर किया पलटवार

वहीं कांग्रेस में रहकर भाजपा पर गम्भीर आरोप जड़ने वाली जिला पंचायत अध्यक्ष और पति बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस ने उनके आरोपों पर जवाब दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी बोले कि- सारे आरोप निराधार हैं. उन्हें चुनाव लड़ना था. भाजपा ने लालच देकर पार्टी में शामिल किया. मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है. अब उन्हें बंगला, गनमैन, सुविधाएं भी मिल जाएगी.

Ad Image
Latest news
Related news