Wednesday, May 22, 2024

MP News: महंगे टमाटरों से दांपत्य जीवन में दरार ! पत्नी ने छोड़ा पति का साथ

भोपाल. मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के बम्होरी गांव में टमाटर की बढ़ती कीमतों के कारण पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. संजीव वर्मा नाम के शख्स ने घर पर तैयार भोजन में टमाटरों का इस्तेमाल किया तो उसकी पत्नी इस हद तक नाराज हो गई कि उसने अपना घर छोड़ दिया. जिसके बाद परेशान होकर संजीव अपनी पत्नी का पता लगाने के लिए स्थानीय पुलिस के पास पहुंचा.

महंगे टमाटरों का सीधा असर

दरअसल, बम्होरी गांव निवासी संजीव कुमार वर्मा को महंगे टमाटरों का सीधा असर झेलना पड़ा. संजीव ने घर में बनी सब्जियों में महंगे टमाटर शामिल कर दिए, जिससे उनकी पत्नी इस हद तक नाराज हो गई कि वह अपने पति का घर छोड़ कर चली गई. पति संजीव बहुत ज्यादा परेशान है. वहीं, पत्नी के जाने के बाद संजीव ने टमाटर का सेवन न करने की शपथ ली. साथ ही अपनी पत्नी के बारे में चिंतित होकर, वो धनपुरी पुलिस स्टेशन पहुंचा और उसे ढूंढने में पुलिस की सहायता मांगी.

पत्नी से बिना पूछे डाला सब्जी में टमाटर

मिली जानकारी के अनुसार, संजीव वर्मा नाम का ये शख्स एक छोटा सा ढाबा संचालित करता है और साथ ही लोगों को टिफिन सेवा देता है. बता दें कि 2 दिन पहले उसने अपनी पत्नी से बिना पूछे ही खाने में टमाटर शामिल कर दिया. इसका पता चलने पर उसकी पत्नी इतनी ज्यादा आग बबूला हो गई कि वो अपनी छोटी बेटी के साथ घर छोड़कर चली गई. अपनी गलती के लिए माफी मांगने के बावजूद, उनकी पत्नी उसकी बातें सुनने को तैयार नहीं हुई और उमरिया जिले में चली गईं.

पुलिस ने पत्नी को दी समझाइश

वहीं मामले को लेकर थाना प्रभारी संजय जायसवाल ने जानकारी देते हुए कहा कि टमाटर कांड के कारण पत्नी द्वारा घर को छोड़ने की शिकायत थाने में दर्ज करायी गयी है. शिकायत में कहा गया है कि पति ने सब्जी में तीन टमाटर शामिल कर दिए, जिससे उसकी पत्नी नाराज हो गई और वो उमरिया चली गई. वहीं मामले में पुलिस ने पत्नी को समझाइश दी है और उम्मीद है कि वह जल्द ही घर लौट आएगी. टमाटर की बढ़ती कीमतों के कारण शुरू हुआ पति-पत्नी के बीच का अजीबो गरीब विवाद लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है.

Latest news
Related news