Thursday, September 19, 2024

MP Politics: पूर्व भाजपा नेता कुसुम सिंह महदेले ने सीधी पेशाब कांड पर सीएम शिवराज का किया घेराव, कही ये बातें

भोपाल. मध्यप्रदेश के पन्ना में भाजपा की पूर्व मंत्री कुसुम सिंह महदेले के एक ट्वीट के बाद चर्चित पेशाब कांड फिर गरमा गया है. भाजपा की कद्दावर नेत्री और पूर्व मंत्री का एक ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने ही सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “कैसी कैसी नौटंकियां हो रही हैं, दारुखोर के पैर धोये जा रहे हैं और लाखों रुपये दिये जा रहे हैं.” हालांकि जब इस मामले में विवाद बढ़ा तो महदेले ने ट्वीट डिलीट कर दिया.

मंत्री कुसुम सिंह को कांग्रेस ने घेरा

बता दें कि पेशाब कांड के बाद इस मुद्दे में हर रोज़ कुछ न कुछ नया मामला सामने आता रहा है. इस बीच भाजपा की कद्दावर नेत्री और पूर्व मंत्री का ट्वीट सामने आया है और इसके बाद कांग्रेस ने फिर से बीजेपी पर हमला बोल दिया है. कांग्रेस नेता पूर्व विधायक श्रीकान्त दुबे ने कहा कि भाजपा का चाल चरित्र ही ऐसा है. भाजपा नेता आदिवासी के ऊपर पेशाब करता है, फिर मुख्यमंत्री अपने नेता के पाप धोते हुए पीड़ित के पैर धोते हैं. उनकी मंत्री पीड़ित आदिवासी भाई को दारुखोर कहकर आरोपी के सपोर्ट में उतरती हैं. दुबे ने आगे कहा कि पूर्व मंत्री ने आदिवासी का अपमान किया है. कांग्रेस आदिवासी प्रकोष्ठ के ज़िलाध्यक्ष देबू गौड ने भी भाजपा को कोसा और कहा कि जिसे आदिवासियों ने वोट दिया और विधायक को मंत्री बनाया, उनका अपमान किया है.

सुर्खियों में है सीधी पेशाब कांड

सीधी में भाजपा नेता द्वारा आदिवासी के ऊपर पेशाब करने का वीडियो सामने आने के बाद लगातार ये मामला सुर्खियों में बना हुआ है. कांग्रेस ने भी मुद्दे को जमकर भुनाया और लगातार सरकार को घेरने की कोशिश की. सरकार ने कथित बीजेपी नेता प्रवेश शुक्ला पर एनएसए की कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया और घर पर बुलडोज़र भी चलवा दिया था. सीएम शिवराज ने चुनावी साल में कांग्रेस के बड़े मुद्दे को कंट्रोल करते हुए आदिवासी पीड़ित को घर बुलाकर पैर धोकर साथ खाना खिलाया और मामले को शांत किया, लेकिन इस मामले ने तूल पकड़ लिया था. कांग्रेस इसलिए इस घटना में आक्रामक है.

Ad Image
Latest news
Related news