Thursday, September 19, 2024

MP News: सीधी के बाद इंदौर में आदिवासियों के साथ अत्याचार, दो भाईयों को जमकर पीटा

भोपाल. एमपी के सीधी, शिवपुरी के बाद अब इंदौर में आदिवासी समुदाय के दो युवकों के साथ बेरहमी से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. गाड़ी गिरने को लेकर हुए विवाद में मजदूरी करने वाले दो भाइयों के साथ मारपीट की गई. पीड़ितों में एक नाबालिग भी है. जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार रात राऊ थाना क्षेत्र की है. धार जिले के मांडल क्षेत्र के रहने वाले दो भाई इंदौर में ट्रेजर फैंटाइजी में मजदूरी करते हैं. शुक्रवार की शाम को दोनों बाइक पर सवार होकर मजदूरी करके वापस जा रहे थे. इसी दौरान तेज बारिश होने लगी, जिसके चलते ट्रेजर फैंटाइजी के पास इनकी बाइक गिर गई. 

दोनों भाइयों को बेरहमी से पीटा

इस बात पर दोनों भाइयों का सुमित चौधरी, जयपाल सिंह बघेल और प्रेमसिंह परमार से विवाद हो गया. इसके बाद इन तीनों ने मिलकर दोनों भाइयों को बंधक बना लिया और पास ही मौजूद गार्ड रूम में ले गए. यहां तीनों ने मिलकर दोनों को बेरहमी से पीटा. करीब 8 घंटे तक दोनों भाइयों को बंधक बनाए रखा गया और उनके साथ मारपीट की गई.

तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

मामले पर जानकारी देते हुए डीसीपी आदित्य मिश्रा ने कहा कि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया था. सबसे पहले दोनों पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके बाद सबसे पहले मुख्य आरोपी सुमित चौधरी को गिरफ्तार किया गया. फिर उसके दोनों साथी जयपाल और प्रेमसिंह को भी गिरफ्तार किया गया.

घटना का वीडियो वायरल

बता दें कि इंदौर की इस दुखद घटना को दर्शाने वाला एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जहां दो आदिवासी लड़कों पर हमला किया गया. फुटेज में दिख रहा है कि एक युवक दोनों को गाली देते हुए पाइप से बेरहमी से पीट रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे राऊ इलाके में हुई. घटना पीड़ितों की बाइक गिरने के बाद हुई. आरोपी, जिसकी पहचान सुमित चौधरी के रूप में हुई, ने अपने साथियों के साथ कथित तौर पर भाइयों को रात भर बंद रखा और उनकी बहुत बुरी तरीके से पिटाई की.

Ad Image
Latest news
Related news