Friday, September 20, 2024

MP News: पेशाब कांड के पीड़ित ने बीजेपी नेता प्रवेश शुक्ला को किया माफ, छोड़ने की लगाई गुहार

भोपाल. सीधी में आदिवासी युवक के साथ हुई अमानवीय वारदात में एक नया मोड़ सामने आया है. आरोपी प्रवेश शुक्ला को लेकर जहां पूरे देश के लोगों में गुस्सा है, वहीं पीड़ित आदिवासी दशमत रावत ने आरोपी प्रवेश शुक्ला को छोड़ने की गुहार लगाई है. ये सुनकर हर कोई हैरान है. पीड़ित का कहना है कि वह हमारे गांव के पंडित हैं, इसलिए उन्हें छोड़ दिया जाए.

प्रवेश शुक्ला को छोड़ने की लगाई गुहार

सीधी में पेशाब कांड के पीड़ित दशमत रावत ने आरोपी प्रवेश शुक्ला को छोड़ने की गुहार लगाई है. पीड़ित ने कहा कि ‘इससे आगे हम नहीं चाहते हैं. हमारी मांग यही है जो गलती हो गई वो हो गई, अब उसे छोड़ दिया जाए. उसे अपनी गलती महसूस हो गई है. वो हमारे गांव के पंडित हैं, इसलिए हमारी मांग है कि उन्हें अब छोड़ दिया जाए. पीड़ित ने कहा कि मुख्यमंत्री ने आर्थिक सहायता सब दे दी है, लेकिन अब हमारी एक ही मांग है कि प्रवेश शुक्ला को छोड़ दिया जाए.’

सीएम शिवराज ने किया था पीड़ित का सम्मान

आपको बता दें कि दशमत रावत के साथ हुई अमानवीय वारदात पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने माफी मांगी थी. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल स्थित सीएम हाउस में उनके पैर धोकर, उनका सम्मान किया था. दशमत रावत को आर्थिक सहायता भी उपलब्ध कराई गई थी. वहीं आरोपी प्रवेश शुक्ला पर भी कड़ी कार्रवाई की गई.

Ad Image
Latest news
Related news