Thursday, September 19, 2024

MP News: बीजेपी विधायक संजीव सिंह टाटा कंपनी पर भड़के- अब मैं 1 इंच भी खुदाई नहीं करने दूंगा

भोपाल. भिंड से बीजेपी विधायक संजीव सिंह कुशवाह के तीखे तेवर देखने को मिले हैं. यहां उन्होंने कलेक्टर के सामने ही टाटा कंपनी के कर्मचारियों को कड़ी फटकार लगाते हुए दो टूक कह दिया कि आपने शहर की ऐसी तेसी कर रखी है. विधायक ने कहा कि अब मैं 1 इंच भी खुदाई नहीं करने दूंगा.

पानी की पाइप लाइन से जुड़ा है मामला

दरअसल यह पूरा मामला भिंड शहर में डाली जा रही पानी की पाइप लाइन से जुड़ा हुआ है. भिंड शहर में टाटा कंपनी द्वारा पानी की पाइप लाइन बिछाने का कार्य किया जा रहा है, लेकिन पानी की पाइप लाइन डालने के लिए हो रही सड़क खुदाई से आम जनता काफी परेशान है.

विधायक संजीव का फूटा गुस्सा

कंपनी द्वारा कई स्थानों पर सड़क की खुदाई कर दी गई है, लेकिन सड़क की मरम्मत नहीं होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जनता की इस परेशानी को देखकर भिंड विधायक संजीव सिंह कुशवाह का गुस्सा शनिवार को फूट पड़ा. शहर में जिला पंचायत के पास संजीव सिंह कुशवाह का सामना टाटा कंपनी के कर्मचारियों से हो गया. मौके पर भिंड कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस. भी मौजूद थे. विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने कलेक्टर के सामने ही टाटा कंपनी के कर्मचारियों से कह दिया कि आपने शहर की ऐसी तैसी कर रखी है.

विधायक के तेवर से कर्मचारी हैरान

विधायक ने कहा कि अब मैं 1 इंच भी खुदाई नहीं करने दूंगा, अगर आपने खुदाई की तो हम लॉ एंड ऑर्डर अपने हाथ में ले लेंगे. विधायक के तेवर देखकर कंपनी के कर्मचारी समेत भिंड कलेक्टर भी हैरान रह गए.

Ad Image
Latest news
Related news