Monday, September 16, 2024

MP News: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के जन्मोत्सव पर मची धूम, भक्तों ने कर दी नोटों की बारिश

भोपाल. बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जन्म उत्सव 4 जुलाई को धूमधाम से मनाया गया. देर रात तक जन्मोत्सव का कार्यक्रम जारी रहा. इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री के भक्तों द्वारा मंच से नोट उड़ाए गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भक्तों ने की नोटों की बारिश

धीरेंद्र शास्त्री के जन्मदिन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के ऊपर नोटों की बारिश की जा रही है. इस दौरान वहां मौजूद लाखों की संख्या में भक्त तालियां बजा रहे हैं. बताया जा रहा है कि गुजरात से आए भक्तों द्वारा धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर नोटों की बारिश की गई थी.

सांसद मनोज तिवारी भी थे मौजूद

आपको बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के जन्मोत्सव के दौरान हजारों श्रद्धालु बागेश्वर धाम पहुंचे थे. इस दौरान वहां भजन-गायन और कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के जन्मोत्सव के दौरान कुछ श्रद्धालुओं ने धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर नोटों की बारिश कर दी. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि ये नोट कितने रुपये के थे और किसके द्वारा उड़ाए गए थे. जन्मोत्सव के कार्यक्रम में गायक और भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी शामिल होने के लिए पहुंचे थे.

Ad Image
Latest news
Related news