Thursday, September 19, 2024

MP Politics: विधानसभा चुनाव में एमपी में हो सकता है खेला, जीतू पटवारी के इस बयान से बीजेपी में मचा हड़कंप

भोपाल. कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के बयान से मध्य प्रदेश सरकार में हलचल मच गई है. जीतू पटवारी ने सोमवार को एक विरोध प्रदर्शन के दौरान बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले कई बीजेपी विधायक और नेता कांग्रेस में शामिल होंगे. इंदौर में नगर निगम घेराव के दौरान पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक के इस बयान ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है.

जीतू पटवारी- कांग्रेस जीत का परचम लहराएगी

जीतू पटवारी ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले सैकड़ों बीजेपी विधायक और नेता कांग्रेस में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि आगे आप देखते जाओ क्या होता है. उन्होंने दावा किया कि इस बार मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जीत का परचम लहराएगी.

बयान से मचा हड़कंप

जीतू पटवारी के इस बयान से बीजेपी में भी हड़कंप मच गया है. सवाल ये है कि वे कौन से नेता हैं जो कांग्रेस के संपर्क में हैं. बीजेपी भी उन नेताओं का पता लगाने में जुटी है जो कांग्रेस के संपर्क में हैं और मौके की तलाश में हैं. वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने भी दावा किया कि साल 2018 के चुनाव में जिस तरह कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था. उसी तरह से बीजेपी पार्टी राज्य में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है.

पार्टियां कर रही जीत का दावा

मध्य प्रदेश में दोनों ही पार्टियां लगातार जीत को लेकर दावे कर रही हैं. लेकिन 2018 के विधानसभा चुनाव में जिस तरह से बीजेपी को मध्य प्रदेश में हार का सामना करना पड़ा था, कमलनाथ की 15 महीने की सरकार को गिरा कर बीजेपी ने जीत हासिल की थी. बहरहाल इस साल राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के नतीजे बताएंगे कि जनता किस पार्टी पर मुहर लगाती है.

Ad Image
Latest news
Related news