Thursday, September 19, 2024

MP Politics: कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने नरोत्तम मिश्रा को कहे अपशब्द, राजनीति में आया उबाल !

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे नेताओं की भाषा बिगड़ती जा रही है. बीजेपी हो या फिर कांग्रेस दोनों ही दल बयानबाजी में किसी से पीछे नहीं हैं. पिछले दिनों अरूण यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिता जी पर विवादित बयान दिया था, जिसके बाद मध्यप्रदेश की राजनीति गर्मा गई थी. अब एक बार फिर कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने एक बैठक के दौरान विवादित बयान दिया है. उन्होंने प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को चैलेंज करते हुए कहा कि नरोत्तम मिश्रा के बाप में दम है तो चुनाव जीतकर दिखाए.

नरोत्तम मिश्रा को कहे अपशब्द

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने कहा कि ” मैं नरोत्तम मिश्रा को चुनौती देता हूं, अगर वो अपने बाप से पैदा है, उसकी रगों में उसका खून है तो मैं उस खून की उसको दुहाई देता हूं, तो तू आजा मैदान में और चुनाव जीत के दिखा दे. तू इस बार दतिया जीत के दिखा दे तो मैं अपना नाम बदल दूंगा”. बरैया जब ये कह रह रहे थे तो उस दौरान मंच पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह भी मौजूद थे.

पुलिस पर लगाएं आरोप

कांग्रेस नेता ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारी सीट तो धोखे में चली गई हम नहीं जानते थे कि साले पुलिस वाले हमारे खिलाफ बटन दबा देंगे. इतना हमने सोचा नहीं था कि भारतीय जनता पार्टी देश को भी बेच सकती हैं. फूल सिंह बरैया जब ये भाषण दे रहें थे तो उनके सामने ही पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. आगे फूल सिंह ने कहा कि इस बार हमारी सरकार बनेगी और सरकार बनते ही दतिया में इसका हिसाब किताब किया जाएगा.

Ad Image
Latest news
Related news