Thursday, September 19, 2024

MP Politics: पीएम मोदी पर कमलनाथ का तंज- महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और किसानों की परेशानी ये मूल मुद्दे हैं

भोपाल। मध्यप्रदेश में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में पक्ष-विपक्ष के नेताओं की बयानबाजी अब हर दिन बढ़ती जा रही है. बीते दिनों जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल आए थे और मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में उन्होंने घोटाला और भ्रष्टाचार करने वालों पर कार्रवाई की गारंटी दी थी तो इस पर अब पीसीसी चीफ कमलनाथ ने तंज कसा है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का इशारा शिवराज सरकार की तरफ भी हो सकता है. वे कार्रवाई करें और जरूर करें लेकिन मध्यप्रदेश में अभी सरकार बीजेपी की है और उनको यहां चल रहे हर भ्रष्टाचार की जांच करानी चाहिए. कमलनाथ ने कहा कि इस समय देश-प्रदेश के सामने महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और किसानों की परेशानी ये मूल मुद्दे हैं. उनको नहीं पता कि यूसीसी क्या है.

यूसीसी को लेकर बीजेपी मुद्दा बनाती रहे

कमलनाथ ने कहा कि यूसीसी को लेकर बीजेपी मुद्दा बनाती रहे. वो अपनी बात कहें और हम अपनी बात कहेंगे. इस समय देश के सामने जनता की बुनियादी जरूरतों काे लेकर परेशानी है और हम उसे ही चुनावी मुद्दे के रूप में उठा रहे हैं.

कमलनाथ- आज की जनता बहुत समझदार है

जब कमलनाथ से पूछा गया कि बीजेपी कहती है कि 2024 में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार केंद्र में बनेगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे, यह तथ्य जानकार विपक्ष बौखलाया हुआ है. इस पर कमलनाथ ने कहा कि मुझे गौर से देखिए, क्या मैं आपको बौखलाया हुआ लगता हूं. मेरे किसी भी कांग्रेसी कार्यकर्ता को देख लीजिए, इनमें से कोई भी बौखलाया हुआ नहीं है, क्योंकि सभी को सच पता है. कमलनाथ ने कहा कि आज की जनता बहुत समझदार है. आप उसको बहला नहीं सकते हो. जनता अपना हित-लाभ देखकर ही वोट करती है. चाहे जो हो मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव पास आ रहे हैं, वैसे-वैसे पार्टियों की टेंशन बढ़ती जा रही है.

Ad Image
Latest news
Related news