Monday, September 16, 2024

MP Politics: पोस्टर वॉर से राजनीति में आया उबाल, पीएम मोदी के होर्डिंग्स पर सीएम शिवराज के विवादित पोस्टर

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों में अब महज पांच महीने ही शेष बचे हैं. ऐसे में राजनीतिक पार्टियां चुनाव के नजदीक आते ही अपने तेवर भी तीखे करती जा रही है. ऐसे में बीते कुछ दिन से मध्यप्रदेश में स्तरहीन राजनीति का नजारा भी देखने को मिल रहा है. चार दिन पहले राजधानी भोपाल के मनीषा मार्केट में पूर्व सीएम कमलनाथ के वॉन्टेड वाले पोस्टर लगाए गए थे. वहीं अब सीएम शिवराज के भी ऐसे ही पोस्टर लगा दिए गए हैं. हालांकि, आज प्रधानमंत्री मोदी के आगमन पर लगाए गए होर्डिंग्स पर ऐसे पोस्टर लगाने से राजनीति में उबाल आ गया है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज राजधानी भोपाल आए और उनके स्वागत के लिए बीजेपी ने पूरी राजधानी भोपाल को बैनर पोस्टरों से पाट दिया. इन्हीं पोस्टर्स पर सीएम के कुछ विवादित पोस्टर चिपकाए गए है.

पीएम के होर्डिंग्स पर आपत्तिजनक पोस्टर

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगवानी व स्वागत के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा राजधानी भोपाल में जगह-जगह स्वागत द्वार लगाए गए हैं तो वहीं होर्डिंग्स पोस्टर भी लगाए गए हैं. कई जगह लगे पीएम मोदी के होर्डिंग्स पर सीएम शिवराज के आपत्तिजनक पोस्टर लगा दिए गए हैं.

पोस्टर वॉर से गरमाई राजनीति

बता दें कि मध्यप्रदेश की राजनीति में पोस्टर वॉर की शुरुआत चार दिन पहले हुई है. राजधानी भोपाल के मनीषा मार्केट में पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के आपत्तिजनक पोस्टर लगे हुए थे. इन पोस्टरों पर कमलनाथ के फोटो के साथ क्यूआर कोड भी छपा है. इन पोस्टरों पर करप्शन नाथ लिखा दिखाई दे रहे थे. इन पोस्टरों में कुछ पर वांटेड करप्शन नाथ लिखा था, जबकि कुछ पर वांछित नाथ सहित अन्य अमर्यादित भाषाओं में लिखा हुआ था.

Ad Image
Latest news
Related news