Thursday, September 19, 2024

MP News: लगातार बारिश ने पीएम मोदी के एमपी आगमन पर फेरा पानी ! व्यवस्था हुई अस्त व्यस्त

भोपाल। शहडोल जिले में लगातार बारिश का दौर जारी है। रविवार शाम पांच बजे से जिले में तेज बारिश हो रही है। इस बारिश का सीधा असर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियों पर पड़ता दिखाई दे रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी 27 जून को शहडोल के लालपुर और पकरिया के दौरे पर होंगे। जिला प्रशासन जो तैयारी कर रहा है उसमें अब पानी फिरता नजर आ रहा है। सुरक्षा में जुटे अधिकारियों को भी बारिश में पसीना आ रहा है। इस बारिश का सबसे ज्यादा असर पकरिया में होगा।

पकरिया में व्यवस्था अस्त व्यस्त

बता दें कि पकरिया में मिट्टी से संबंधित सभी तैयारी प्रभावित हुई हैं। प्रधानमंत्री के मुख्य कार्यक्रम के आयोजन की तैयारी की गई है। यहां पीएम मोदी जनजातीय समुदाय के प्रमुख लोगों के अलावा पेसा समिति, फुटबॉल खिलाड़ी और लखपति बहनों से संवाद स्थापित करेंगे। जनजातीय समुदाय के साथ जमीन पर बैठकर भोजन करने की व्यवस्था की गई है, लेकिन अचानक झमाझम हुई बारिश से पकरिया की व्यवस्था अस्त व्यस्त हो गई है।

बचाने की कोशिश जारी

पकरिया में जिस आम्रकुंज के नीचे पीएम मोदी की सभा होनी है उसे ठेठ देहाती लुक देने के लिए प्रशासन ने खूब तैयारी की है। मिट्टी की दीवार, पेंटिंग, बाघेसुर का प्रतिबिंब समेत साज सज्जा की पर्याप्त व्यवस्था की गई थी, लेकिन रविवार शाम से हुई बारिश से तैयारी पर पानी फिरता दिखाई दे रहा है। अधिकारियों ने पन्नी से ढंक कर उन्हें बचाने की कोशिश की है।

कमिश्नर राजीव शर्मा ने दी जानकारी

वहीं कमिश्नर राजीव शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि बारिश का ज्यादा असर नहीं पड़ा है। बारिश से बचने की तैयारी की गई है। पकरिया में जो थोड़ी बहुत तैयारी प्रभावित हुई है उसे सोमवार को फिर से ठीक कर लिया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Related news