Thursday, September 19, 2024

MP Politics: सीएम शिवराज का तंज- सवा साल कमलनाथ जी की चक्की ने सिर्फ जनता को ही पीसा

भोपाल। पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के अधिकारियों को धमकाने के बयान पर मंगलवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार करते हुए कहा कि सवा साल कमलनाथ जी की चक्की ने सिर्फ जनता को ही पीसा है। अब अधिकारी-कर्मचारियों को रोज धमका रहे हैं।

घटिया भाषा बोलना शोभा नहीं देता

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जो व्यक्ति मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हो, उनको ऐसी घटिया भाषा बोलना शोभा नहीं देता। मैं देख लूंगा, मेरी चक्की पीसती है। तुम्हारी चक्की ने सवा साल में जनता को पीसा। इसलिए कांग्रेस सरकार सवा साल में बाहर हो गई। कमलनाथ जी कौन से युग में जी रहे हैं। अधिकारी और कर्मचारी भी इंसान है। क्या उनको बेज्जत किया जाएगा। क्या उनको डराने और धमकाने की भाषा बोली जाएगी। यह देश सब देख रहा है। बता दें कि पीसीसी चीफ और कमलनाथ ने उज्जैन में सोमवार को एक कार्यक्रम में कहा था कि शिवराज सरकार के पास पैसा, प्रशासन और पुलिस चार महीने के लिए बचा है। कमलनाथ की चक्की चलती है, तो बहुत बारीक पीसती है।

नरोत्तम मिश्रा ने भी किया पलटवार

वहीं, कमलनाथ के बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कमलनाथ जी उद्योगपति हैं और पुलिसकर्मियों की वर्दी पर इस तरह से बयान देना उनको शोभा नहीं देता। कमलनाथ जी को समझना चाहिए कि मिक्सर का जमाना आ गया है। चक्की का जमाना गया और कमलनाथ की चक्की के दोनों पाट खराब हो चुके हैं।

Ad Image
Latest news
Related news