Thursday, September 19, 2024

MP Politics: पूर्व सांसद प्रेमचंद बोले- दूसरी पार्टियों में जिन नेताओं का दम घुट रहा है, उनके लिए कांग्रेस के दरवाजे खुले हैं

भोपाल। उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोग जो कि कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में गए हैं और वहां उनका दम घुट रहा है, उनके लिए हमारे दरवाजे हमेशा खुले हैं। वे लोग फिर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

प्रेमचंद गुड्डू- पार्टी कार्यकर्ताओं को ही मिलेगा टिकट

विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण के जवाब में गुड्डू ने कहा कि कमलनाथ जी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि जो अन्य पार्टी से कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे, उनकी बजाय पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को ही इस बार टिकट दिया जाएगा। साथी ही उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी को एकजुट और मजबूत बनाने का प्रयास कर रहा हूं, जिसका प्रतिफल ही है कि 19 जून 2023 को महिदपुर में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आम सभा को संबोधित करने के लिए आने वाले हैं, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक किए गए भ्रष्टाचार की पोल खोलेंगे और बीजेपी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में शामिल करवाएंगे।

प्रेमचंद ने सीएम शिवराज पर कसा तंज

वहीं प्रेमचंद गुड्डू ने निशाना साधते हुए कहा कि मध्यप्रदेश सरकार इन दिनों लाड़ली बहना योजना के नाम पर जमकर वाहवाही लूट रही है। लेकिन यह योजना भी महिलाओं के साथ एक छलावा ही है, क्योंकि लाड़ली बहना योजना के शुरू होते ही वह महिलाएं जिनके खातों में अब तक अन्य योजनाओं के माध्यम से प्रतिमाह राशि पहुंचती थी। उसे बंद कर सिर्फ 1000 रूपए ही खाते में डाले जा रहे हैं, जबकि होना तो यह चाहिए था कि जिन महिलाओं को पूर्व से किसी योजना का लाभ देकर प्रतिमाह 600 रुपये दिए जा रहे थे, उनके खाते में पुरानी योजना के 600 रुपये के साथ लाड़ली बहना योजना के 1000 रुपये मिलाकर कुल 1600 रुपये प्रति माह की राशि डाली जानी थी। लेकिन 1600 रुपये के बजाय सिर्फ 400 बढ़ाकर खातों में 1000 रुपयों की राशि डाली जा रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभी बहनों के खातों में 1000 रुपये की राशि तो डाल नहीं पाए और बड़ा चढ़ाकर 2000, 3000 प्रतिमाह देने की बात कह रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Related news