Thursday, September 19, 2024

MP News: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- हिजाब पहनाना और कलावा उतरवाना भोलापन नहीं है

भोपाल। दमोह के गंगा जमुना स्कूल में हिंदू छात्राओं को हिजाब पहनाने के मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि हिजाब पहनाना और कलावा उतरवाना भोलापन नहीं है। गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि स्कूल प्रबंधन ने जो कृत्य किए है वह भोलेपन में किया गया कृत्य नहीं है. गृह मंत्री ने कहा कि जांच में प्रथम दृष्ट्या आया है कि प्रबंधन द्वारा जबरन बच्चियों को हिजाब पहनाया जाता था. जहां तक स्कूल के शिक्षकों द्वारा अतिक्रमण का सवाल है तो अवैध अतिक्रमण पर कल भी कार्यवाही की गई थी और आज भी की जा रही है.

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

हिमाचल में मनोहर नाम के युवक की हत्या पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इससे पहले राजस्थान में ऐसी खबर आई थी। इस पूरी घटना पर प्रियंका चुप है। दिग्विजय सिंह चुप है। यह तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। बता दें कि हिमाचल में मनोहर नाम के युवक को मुस्लिम लड़की से दोस्ती करने की वजह से मार डाला। इसके बाद उसके आठ टुकड़े कर बोरे में भरकर फेंक दिए गए।

सीएम नीतीश पर कसा तंज

नीतीश कुमार सरकार के मंत्री के इस्तीफे पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि नीतीश कुमार अपना घर बचा नहीं पा रहे हैं। विपक्षी दलों को एक करने की बात करते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बेटे और हिन्दुस्तानी आवामी मोर्चा कोटे से बिहार सरकार में मंत्री संतोष सुमन ने नीतीश कुमार की कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है।

Ad Image
Latest news
Related news