Thursday, September 19, 2024

MP Politics: कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर साधा निशाना, कहा- मैं सच्चाई में उन्हें हरा सकता हूं

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की मजबूती दिखाने के लिए सोमवार को पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी जबलपुर पहुंची थी और नर्मदा पूजन के साथ आदिवासी मतदाताओं को साधा. इसी बीच कार्यक्रम में एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भी जनता को संबोधित किया.

कमलनाथ ने बीजेपी पर साधा निशाना

इस दौरान बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि ‘मैं हिंदू हूं लेकिन बेवकूफ नहीं हूं. शिवराज सिंह चौहान ने 2018 में मुझे ऐसा प्रदेश सौंपा था, जो किसानों की आत्महत्या के मामले में देश में नंबर-1 था.’ इसके बाद उन्होंने सवाल किया कि शिवराज सिंह चौहान ने पिछले तीन साल में किया क्या है? कोरोना काल में मौत दी, घर-घर में शराब दी. कमलनाथ का आरोप है कि यही शिवराज सरकार की उपलब्धियां हैं.

कमलनाथ की सीएम शिवराज को खुली चुनौती

पीसीसी चीफ ने आगे कहा कि कांग्रेस ने कभी सौदे की सरकार नहीं बनाई. उन्होंने कहा कि ‘मैं शिवराज सिंह चौहान से, उनके नाचने से, उनके गाना गाने और उनकी कलाकारी में और उनकी घोषणाओं में उन्हें नहीं हरा सकता लेकिन सच्चाई में उन्हें हरा सकता हूं. मैं ये चुनौती देता हूं.’ साथ ही उन्होंने कहा कि 2023 का चुनाव प्रदेश के भविष्य का चुनाव है. पांच महीने बाद कमलनाथ या कांग्रेस को मत देखियेगा. आप सच्चाई का साथ और प्रदेश का भविष्य देखिएगा. आने वाले चुनाव में प्रदेश की विधानसभा में कांग्रेस का परचम लहराएगा. चाहे जो हो इस बार साफ देखा जा सकता है कि एमपी चुनाव से पहले बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस भी सॉफ्ट हिन्दुत्व पर पूरा फोकस कर रही है. कमलनाथ के बयान से भी ये बात साफ हो गई है.

Ad Image
Latest news
Related news