Thursday, September 19, 2024

MP Politics: सतपुड़ा भवन में लगी आग को कांग्रेस ने बताया साजिश, कहा- भ्रष्टाचार की फ़ाइलें जलाई जा रहीं

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है। भोपाल के सतपुड़ा भवन में अचानक भीषण आग लग गई है। यह आग आदिम जाति क्षेत्रीय विकास परियोजना के ऑफिस में लगी है जिसे बुझाने के लिए मौके पर दमकल गाड़ी पहुंच गई है। आग बुझाने का काम जारी है। इस घटना पर कांग्रेस के नेताओं ने साजिश का आरोप लगाया है।

आग लगने से बिल्डिंग में मचा हड़कंप

मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में स्थित सतपुड़ा भवन में सोमवार शाम को भीषण आग लग गई। आग की शुरुआत भवन की तीसरी मंजिल से हुई जो धीरे-धीरे विकराल रूप लेती चली गई और चौथी मंजिल तक पहुंच गई। आग लगने से कई दस्तावेजों को नुकसान होने की भी जानकारी मिली है। आग लगने की खबर से बिल्डिंग में हड़कंप मच गया।

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कसा तंज

इस घटना पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री अरुण सुभाष यादव ने कहा कि “आज प्रियंका गांधी जी ने जबलपुर में “विजय शंखनाद रैली” में घोटालों को लेकर हमला बोला तो सतपुड़ा भवन में भीषण आग लग गई, जिसमें महत्वपूर्ण फाइलें जलकर राख हो गई है। कहीं आग के बहाने घोटालों के दस्तावेज जलाने की साज़िश तो नहीं ! यह आग मध्य प्रदेश में बदलाव के संकेत दे रही है।”

केके मिश्रा- भ्रष्टाचार की फाइलें आग में जली

इस घटना पर कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने भी ट्वीट में लिखा है कि “आज प्रियंका गांधी जी ने मध्य प्रदेश में किया चुनावी शंखनाद का आगाज। भ्रष्टाचार की फाइलें आग लगवा कर जलाने का अभियान भी शुरू ! सतपुड़ा भवन में आग ! 15 दिन पूर्व मैंने भोपाल में संपन्न पत्रकार-वार्ता में विषयक आशंका जाहिर की थी कि सरकारी दफ्तरों में आग लगने का अभियान शुरू होगा।”

Ad Image
Latest news
Related news