Thursday, September 19, 2024

MP News: मंदिर में एक तरफ रामायण पाठ और दूसरी तरफ महंत की पिटाई, मामला जानकर रह जाएंगे हैरान !

भोपाल। भिंड में स्थित एक मंदिर में एक तरफ रामायण का पाठ हो रहा था और दूसरी तरफ उसी मंदिर के महंत की जमकर पिटाई हो रही थी. यह सुनकर आप हैरान जरूर रह जाएंगे, लेकिन यह बात एकदम हकीकत है. घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है.

भिंड के गोहद इलाके की है घटना

घटना भिंड के गोहद इलाके में स्थित नरसिंह मंदिर की है. दरअसल नरसिंह मंदिर में रामायण के पाठ का आयोजन किया गया था. नरसिंह मंदिर में सूरज दास महंत भी मौजूद थे. अचानक सूरज दास महंत का पानी का एक जग गायब हो गया था. सूरज दास महंत ने रामायण पाठ का आयोजन करवाने वाले लोगों से जब पानी के जग के बारे में पूछा तो बवाल मच गया.

महंत की हुई पिटाई

जब पानी का जग गायब हुआ तो महंत ने उसके बारे में पूछा, इसके बाद विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि रामायण पाठ का आयोजन करने वाले लोगों ने महंत को पटक कर पीटना शुरू कर दिया. 3 लोगों ने मिलकर महंत सूरज दास को जमकर पीटा. वहां मौजूद अन्य लोगों ने जैसे-तैसे सूरज दास को बचाया. यह पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. मारपीट की शिकायत करने महंत सूरज दास गोहद थाने पहुंचे और यहां पुलिस को अपनी पीड़ा बताई जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

तीन आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज

महंत की शिकायत पर पुलिस ने 3 आरोपियों गिर्राज भटेले, माधव पटेल और अजय शुक्ला के खिलाफ धारा 323, 294, 506 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

Ad Image
Latest news
Related news