Thursday, September 19, 2024

MP News: बजरंग दल ने महिलाओं को मुफ्त दिखाई द केरल स्टोरी फिल्म, मूवी देख दी ये प्रतिक्रिया

भोपाल। द केरल स्टोरी फिल्म आने के बाद लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. फिल्म को लेकर देश भर में चर्चा हो रही है. इसी बीच मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में बजरंग दल ने महिलाओं और लड़कियों को यह फिल्म मुफ्त में दिखाई, इस दौरान महिलाओं के चेहरे पर जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. बता दें कि पदाधिकारियों ने 14 वर्ष से लेकर 35 वर्ष तक की महिलाओं को ये मूवी दिखाई. मूवी देखकर हाल से निकली महिलाओं से जब पूछा गया तो सभी ने अपने-अपने विचार साझा किए. महिलाओं ने कहा कि बहुत ही शिक्षित करने वाली फिल्म है, माता पिता को अपने धर्म के प्रति बच्चों को बताना चाहिए। साथ ही अपने बच्चों से अटैचमेंट बढ़ाना चहिए, इसके अलावा महिलाओं ने कहा कि इसे अपने घर पर साझा करना चाहिए, ताकि कोई बच्चों को गलत रास्ते पर न ले जा सके.

इससे पहले शाजापुर जिले में भी मुफ्त देखी थी फिल्म

आपको बता दें कि इससे पहले द केरल स्टोरी फिल्म शाजापुर जिले में हिन्दू जागरण मंच द्वारा बालिकाओं के साथ मातृशक्ति को निःशुल्क दिखाई गई थी. लव जिहाद को लेकर बनाई गई फिल्म द केरला स्टोरी मध्य प्रदेश राज्य में भी काफी धूम मचा रही है.

सीएम शिवराज ने कैबिनेट के साथ देखी मूवी

द केरल स्टोरी मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में धूम मचा रही है. इसे भारी समर्थन मिल रहा है. वहीं ये फिल्म बंगाल में बैन कर दी गई है. इस फिल्म को सीएम शिवराज सिंह, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र सहित राज्य के कई कैबिनेट मिनिस्टर ने देखा. वहीं फिल्म को देखने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ने लव जिहाद, धर्म परिवर्तन के मुद्दे को उठाया है। ‘द केरल स्टोरी’ ने एक संवेदनशील मुद्दे को उठाया है। इस फिल्म को सभी लोगों को देखना चाहिए, ये लोगों को जागरूक करेगी।

Ad Image
Latest news
Related news