Friday, September 20, 2024

MP News: सीएम शिवरज ने कहा- काम नहीं तो टिकट नहीं ! विधायकों को दी नसीहत

भोपाल। प्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. इस बीच सत्तारूढ़ भाजपा विधानसभा सीट का जोखिम नहीं उठाना चाहती है. इसीलिए सीएम शिवराज सिंह चौहान विधायकों के रिपोर्ट कार्ड के साथ खुद वन-टू-वन बातचीत कर रहे हैं। बीते महीनों में भी सीएम शिवराज ने विधायकों से वन-टू-वन बात की थी। जिन विधायकों से रिपोर्ट कार्ड के आधार पर बात नहीं हो पाई थी, उनमें शामिल दो दर्जन विधायकों को सोमवार को मुख्यमंत्री निवास पर बुलाकर बात की गई थी।

सीएम शिवराज ने विधायकों को दिखाई उनकी कमियां

मुख्यमंत्री ने संबंधित विधायकों को उनके क्षेत्र का रिपोर्ट कार्ड दिखाते हुए कमियों का आईना दिखाया है। साथ ही सीएम शिवराज ने विधायकों को सुधार करने की नसीहत भी दी है। विधायकों ने भी अपने क्षेत्र की समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराने के साथ विकास कार्यों के संबंध में चर्चा भी की है। बताया जा रहा है कि जिन विधायकों की परफार्मेंस अच्छी नहीं है, उन्हें मुख्यमंत्री चौहान ने कामकाज में सुधार के साथ क्षेत्र में सक्रियता बढ़ाने की नसीहत भी दी है।

बेकार काम करने पर नहीं मिलेगा टिकट !

जानकारी के अनुसार सीएम शिवराज ने विधायकों से साफ कहा कि क्षेत्र में स्थिति नहीं सुधरने का असर टिकट वितरण में हो सकता है। मुख्यमंत्री ने विधायकों से लाड़ली बहना योजना से लेकर जन सेवा अभियान के दूसरे चरण को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने इसके अलावा विधायकों से असंतुष्ट और नाराज कार्यकर्ताओं को साथ लेने की भी नसीहत दी।

Ad Image
Latest news
Related news