Friday, September 20, 2024

MP News: गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने खून से लथपथ युवक को पहुंचाया अस्पताल

भोपाल। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने 23 अप्रैल यानी रविवार रात करीब 8 बजे सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए एक युवक को अस्पताल पहुंचाने में मदद की। रास्ते से जाते समय उन्होंने घटना को देखते ही गाड़ी रुकवा दी थी। समय रहते ही घायल को अपने काफिले की एक कार में बैठाया। इसके बाद उन्होंने अस्पताल प्रबंधन से बात कर इलाज की व्यवस्था भी कराई। घटना ग्वालियर-झाँसी मार्ग एनएच-44 पर डगरई टोल प्लाजा के आगे की बताई जा रही है।

खून से लथपथ था युवक

मिली जानकारी के अनुसार गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा रविवार शाम अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इस दौरान हाइवे पर डगरई टोल प्लाजा के पास उन्हें सड़क पर एक युवक बहुत ही गंभीर अवस्था में खून से लथपथ दिखाई दिया था। उन्होंने तुरंत अपनी गाड़ी को रूकवाया और एम्बुलेंस की राह देखे बिना घायल को अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया।

घर के लिए लौट रहा था युवक

घायल युवक की पहचान दतिया के पठ्ठापुरा निवासी गोलू यादव के रूप में की गई है। युवक की बहन का 2 मई को विवाह है। जिस दौरान वह झांसी से अपने किसी रिश्तेदार के यहां से शादी का कार्ड देकर घर की ओर लौट रहा था। तभी रास्ते मे टोल प्लाजा के पास किसी अज्ञात वाहन ने युवक को बाइक से टक्कर मार दी। जिस वजह से युवक घायल अवस्था में सड़क पर खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला था।

Ad Image
Latest news
Related news