Thursday, September 19, 2024

MP Corona Update: प्रदेश में 24 घंटे में सामने आए 57 कोरोना मरीज, पढ़िए पूरी अपडेट

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं. बता दें कि पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 57 कोरोना मरीज मिले हैं। सबसे ज्यादा केस इंदौर में 17 और भोपाल में 13 मरीजों की पुष्टि हुई है। वहीं, 41 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं।

शहरों में कोरोना मामले

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने जाकारी देते हुए कहा कि सक्रिय मरीजों की संख्या 322 हो गई हैं। इसमें सबसे ज्यादा भोपाल में 112 मरीजों की पुष्टि हुई है। जानकारी के मुताबिक सोमवार को इंदौर में 17, भोपाल में 13, ग्वालियर में 10, जबलपुर में 6, राजगढ़ में 6, सीहोर में 5 कोरोना मरीज मिले है। इनमें से प्रदेश के अलग-अलग अस्पताल में 8 मरीज भर्ती हैं। भोपाल में पांच और इंदौर में तीन कोरोना मरीज अस्पताल में भर्ती है। इंदौर में एक मरीज को ऑक्सीजन सपोर्टेट बेड पर रखा गया।

इन जिलों में कुल एक्टिव केसों की संख्या

आपको बता दें कि भोपाल में 112, दतिया में 1, ग्वालियर में 28, हरदा में 2, होशंगाबाद में 6, इंदौर में 66, जबलपुर मे 41, खंडवा में 3,रायसेन में 8, राजगढ़ में 29, सागर में 6, सतना में 1, सीहोर में 14 और उज्जैन में कुल 5 सक्रिय मरीज हैं।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना पॉजिटिव

आपको बताते चलें कि बीते एक दिन पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया में भी कोरोना के लक्षण पाए गए थे। उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों को आईसोलेट होने और अपनी कोरोना जांच कराने के लिए कहा था। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रदेश सरकार और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी लगातार लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील कर रहे हैं.

Ad Image
Latest news
Related news