Thursday, September 19, 2024

मध्य प्रदेश: लापता कुत्ते की तलाश में जुटा भारी पुलिस बल, कुछ पता न चलने पर IAS अधिकारी परेशान

भोपाल। ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक IAS ऑफिसर का पेट डॉग अचानक लापता हो गया है. जिसकी तलाश करने के लिए पुलिस की टीम जुट गई. लेकिन काफी छानबीन के बाद भी कुत्ते का कुछ भी पता नहीं चल सका. जिस दौरान कुत्ते की तलाश के लिए जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं.

पुलिस ने किया इनाम का ऐलान

ढाबा मालिक ने जानकारी देते हुए कहा कि कुत्ते के अचानक गायब होने के उपरान्त सुबह अधिकारी खुद यहां पर आए और उनके साथ पुलिस व अन्य स्टाफ भी था. गाड़ी रायपुर से दिल्ली की ओर जा रही थी. काफी छानबीन के बाद भी कुत्ते का कुछ भी पता नहीं चल सका. जिसके बाद पुलिस ने जगह-जगह पोस्टर लगवाए हैं. जिसमें जानकारी देने वाले को उचित इनाम देने के बारे में कहा गया है.

पोस्टर पर किसका है नंबर?

आपको बता दें कि पोस्टर पर दिए गए नंबर पर फोन करने से जानकारी मिली है कि कुत्ता का मालिक एक आईएएस अधिकारी हैं. अफसर का हाल ही में रायपुर से दिल्ली में ट्रांसफर किया गया है और वे दिल्ली मंत्रालय में पदस्थ हैं. लगाए गए पोस्टर पर नगर निगम ग्वालियर के चिड़ियाघर के कर्मचारी का नंबर दिया गया है.बता दें कि डबरा के एसडीओपी ने जानकारी देते हुए कहा कि हाईवे पर एक गाड़ी से एक पालतू डॉग गायब हो गया है. इस मामले को लेकर संबंधित थाना क्षेत्र में शिकायत दर्ज कराई गई है. यह लोग दिल्ली की ओर जा रहे थे. पोस्टर लगा दिए गए हैं. आसपास के ढाबे वालों को निर्देश दिए गए हैं कि अगर जानकारी मिले तो सूचना अवश्य दें.

Ad Image
Latest news
Related news