Thursday, September 19, 2024

मध्य प्रदेश: इंदौर मंदिर हादसे में अब तक निकाले गए 15 लोग, बचाव कार्य जारी

भोपाल। इंदौर के पटेल नगर इलाके में झूलेलाल मंदिर रामनवमी पर बड़ा हादसा हुआ है। यहां मंदिर की छत धंसने से कई लोग कुएं में गिर गए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। SDRF की टीम घटनास्थल पर मौजूद है और राहत-बचाव कार्य जारी है।

15 लोग सुरक्षित निकाले गए

मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि हम सब पूरी ताकत से रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे हैं। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मुझे विश्वास है कि हम सभी को सुरक्षित बाहर निकालने में सफल हो पाएंगे। वहीं इंदौर कलेक्टरने जानकारी दी है कि इंदौर मंदिर हादसे में बावड़ी में फंसे लोगों में से अब तक करीब 15 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। राहत-बचाव कार्य जारी है।

PM मोदी ने ली हादसे की जानकारी

इस हादसे के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जानकारी ली है। उन्होंने ट्विट कर लिखा कि इंदौर में हुए हादसे से बेहद आहत हूं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात की और स्थिति की जानकारी ली। राज्य सरकार बचाव और राहत कार्य में तेजी से आगे बढ़ रही है। मेरी प्रार्थना सभी प्रभावितों और उनके परिवारों के साथ है। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बावड़ी में फंसे लोगों की सलामत बाहर निकलने प्रार्थना की है।

Ad Image
Latest news
Related news