Thursday, September 19, 2024

MP News: आज सुबह गायक साईराम अय्यर ने बाबा महाकाल के किए दीदार, इस लिस्ट में शामिल है यह सिंगर

भोपाल। मेल-फीमेल की वॉइस में गीत की परफॉर्मेंस देने वाले फेमस गायक साईराम अय्यर बुधवार सुबह बाबा महाकाल की दिव्य अलौकिक भस्मआरती में शामिल हुए, जहां वह काफी प्रसन्न चित्त दिखाई दिए।

महिला आवाज में गाया सत्यम शिवम सुंदरम भजन

डुएट सांग का गायन करने वाले फेमस सिंगर साईं राम अय्यर बुधवार सुबह बाबा महाकाल की भस्मआरती के दर्शन करने के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शनों का लाभ लेने के साथ ही गर्भगृह में पहुंचकर बाबा महाकाल की विशेष पूजा-अर्चना कर अभिषेक भी किया। जिसके बाद उन्होंने नंदी हॉल में फीमेल वॉइस में सत्यम शिवम सुंदरम भजन गाया।

मीडिया में कही ये बात

मीडिया से बातचीत में साईराम ने कहा कि बाबा महाकाल की भस्म आरती से जिस आनंद का अनुभव होता है, उसका वर्णन नहीं किया सकता है। बाबा महाकाल के दर्शन ही नहीं बल्कि इनका जलाभिषेक करने से अच्छा और कुछ नहीं है, हो सके तो आप भी बाबा महाकाल का दर्शन करने के लिए जरुर आएं और बाबा का दीदार कर आशीर्वाद प्राप्त करें। आगे उन्होंने कहा कि मैं इन दिनों स्वामीनारायण पंत के कुछ नए गाने गा रहा हूं, जिसके साथ ही मेरे कई नए गाने भी आने वाले हैं। नंदी हॉल में प्रसिद्ध सिंगर साईराम अय्यर ने फीमेल वॉइस में सत्यम शिवम सुंदरम भजन गाया। साथ ही बताया कि मैंने सभी के कल्याण की कामना बाबा महाकाल से की है।

मेल फीमेल आवाज में ये पांच सिंगर गाते हैं गाना

सोनू निगम

बता दें कि फेमस सिंगर सोनू निगम भी फीमेल आवाज में गाते हैं. गायक फीमेल आवाज में भी अच्छा गा लेते हैं. सोनू निगम को चाहने वाले उनकी मेल और फीमेल दोनों आवाज को पसंद करते हैं.

साईराम अय्यर

वही सूची में दूसरे नंबर पर साईराम अय्यर हैं. साईराम पुरुष और महिला दोनों ही वॉइस में मधुर गाना गाते हुए टीवी पर कई बार दिखाई दिए हैं. उनके फीमेल वॉइस में गाए हुए गाने सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुए हैं. जब भी किसी प्रोड्यूसर या डायरेक्टर को अपनी फिल्म के लिए डुएट सॉन्ग परफॉर्म करवाने की जरुरत होती है तो उन्हें सबसे पहले साईराम अय्यर ही याद आते हैं.

रानी कोहिनूर

बता दें कि रानी कोहिनूर एक प्रसिद्ध सिंगर है. लेकिन उनका असली नाम सुशांत दिवगीकर है. वह एक मॉडल, साइक्लोजिस्ट और मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं. सुशांत महिला और पुरुष दोनों ही आवाजों में बेहतरीन गायकी कर लेते हैं. सारेगामापा 2018 में भी वह अपनी आवाज के जादू से लोगों का दिल जीत चुके हैं.

जेली केई

अरुणाचल प्रदेश के जेली केई इंडियन आइडल के मंच पर जजेस के सामने अपनी महिला और पुरुष आवाज में गाने लगे तो जजेस के भी होश उड़ गए थे.

साक्षी हरेंद्रन

साक्षी हरेंद्रन भी वो नाम हैं, जो मेल और फीमेल वॉइस में गाते हैं. बता दें कि साक्षी मोटिवेशनल ट्रांसजेंडर स्पीकर हैं, वह तमिल और मलयालम भाषा में अपने सुरों के जादू से लोगों को आकर्षित करती हुई दिखाई देती हैं.

Ad Image
Latest news
Related news