Thursday, September 19, 2024

सिगरेट के पैसे मांगने पर शख्स ने चलाई गोली, एक युवक के पीठ में लगा छर्रा

5 भोपाल: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से एक हैरान और हैरत में डाल देने वाली खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार यहां किराना दुकानदार को पाउच फैक्ट्री संचालक से सिगरेट के पैसे मांगना महंगा पड़ गया. बताया जा रहा है कि दुकानदार द्वारा पैसे मांगने पर शख्स ने किराना दुकान संचालक पर गोली चला दी. फैक्ट्री संचालक द्वारा मारी गई गोली से दुकानदार तो बच गया, लेकिन पास में मौजूद गार्डन संचालक घायल हो गया. इस मामले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. कुछ देर बाद घायल के समर्थक थाने में पहुंचे और वहां जमकर हंगामा खड़ा किया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने घायल को जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया. इस मामले में पुलिस आरोपी की जांच में जुटी है.

बीती रात की है घटना

यह घटना ग्वालियर के गिरवाई थाना क्षेत्र के ढोलकपुर का बताया जा रहा है. यहां 25 फरवरी की रात घटी थी. यहां पर मनीष किराना स्टोर पर सिगरेट के रुपए मांगने पर गोली चला दी गई. मिली जानकारी के अनुसार मनीष नाम के किराना दुकानदार के दुकान पर एक पाउच फैक्ट्री चलाने वाला विवेक दुबे आया और इस घटना को अंजाम दिया. उसने दुकान से सिगरेट खरीदी. सिगरेट खरीदने के बाद बिना पैसे दिए वो जाने लगा. इस पर मनीष ने उसे पैसों के लिए टोका. पैसे मांगने पर वह भड़क उठा. उसने मनीष पर बंदूक से गोली चला दी. बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में दुकानदार तो सही सलामत बच गया, लेकिन उस जगह से थोड़ी दूर खड़े अमर सिंह नाम के शख्स को गोली जा लगी. बताया जा रहा है कि उसके द्वारा चलाए गए छर्रे उनकी पीठ और कमर में घुस गए. अमर सिंह को घायल देख आरोपी मौका-ए-वारदात से भाग खड़ा हुआ.

थाने में हुआ हंगामा

रात करीब 11 बजे घटी फायरिंग की इस घटना से ढोकलपुर इलाके में सनसनी फैल गई. अमर मैरिज गार्डन के संचालक अमर को छर्रे के बाद परिजन उन्हें लेकर थाने पहुंचे. घटना की भनक लगते ही अमर के रिश्तेदार और दोस्त थाने पहुंच गए. थाने में उन्होंने जमकर हंगामा किया. हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने आश्वासन दिया कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा. साथ ही उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.

Ad Image
Latest news
Related news