Monday, September 16, 2024

MP : पूर्व मंत्री इमरती देवी के बिगड़े बोल, कहा- मैं हारी नहीं हूं, मेरे पास गाड़ी,बंगला, पुलिस सब

भोपाल। मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री और सिंधिया की कट्टर समर्थक मानी जाने वालीं इमरती देवी आजकल फिर चर्चा में हैं। उनका एक भाषण इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वे बड़बोले अंदाज में कहती दिख रही हैं कि मैं चुनाव नहीं हारी बल्कि डबरा की जनता चुनाव हारी है।

मैं तो जीती हूं ,जनता हारी

दरअसल , पूर्व मंत्री इमरती देवी इन दिनों विकास यात्रा के दौरान घर-घर जा रही रही हैं। डबरा विधानसभा में विकास यात्रा में इन्हें मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया था। जहां जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने आपके लिए कितनी लड़ाइयां लड़ी। न ही मुझे हार से मतलब है और न ही जीत से। आप लोग ही बता दो कि सब जन बैठे हुए हैं, अगर मैं हार गई होती तो मेरे पास ये सरकारी गाड़ी, पुलिस, ग्वालियर में सरकारी बंगला , भोपाल में बंगला होता, नहीं होता न। इसलिए कह रही हूं कि मैं तो जीती हूं और आप लोग हारे हो। आपकी हार इसलिए हुई है कि अगर मैं जीत जाती तो डबरा का कितना विकास होता।

सिंधिया समर्थक हैं इमरती देवी

आपको बता दें कि सिंधिया समर्थक और पूर्व मंत्री इमरती देवी विधानसभा चुनाव हारने के बाद लगातार सरकार के कुछ मंत्रियों पर उन्हें हराने का आरोप लगाती रही हैं। कई बार तो वो मंच से बड़े अधिकारियों को फटकारते हुए भी नजर आई हैं।

Ad Image
Latest news
Related news