Thursday, September 19, 2024

सिंधिया के पैरों पर गिरी महिला, कहा तीन बेटियां हैं पर रोजगार नहीं

भोपाल: इस साल के अंत तक नौ राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. इन राज्यों में मध्यप्रदेश का नाम भी शामिल है, जहां विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में देश के नेताओं का दौरा राज्य में शुरू हो चुका है. इसी कड़ी में बीते दिनों पार्टी को मजबूत करने के लिए नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राज्य का दौरा किया. सिंधिया बीते दिनों ग्वालियर के टापू वाला मोहल्ला में पहुंचे थे. इस विकास यात्रा के दौरान एक महिला अचानक उनके पैरों पर गिर पड़ी. महिला ने सिंधिया से मदद की गुहार लगाई. इसके बाद सिंधिया ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

महिला ने मांगी मदद

इस विकास यात्रा के दौरान महिला ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पैरों में गिर कर अपने लालन पालन की मदद मांगी. महिला ने कहा कि उसके परिवार को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. महिला ने कहा कि उसकी तीन बेटिया हैं और घर में रोजगार का कोई साधन नहीं है. इस वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. साथ ही महिला ने कहा कि उसने पीतांबरा माई से यह मन्नत मांगी थी कि एक बार केंद्रीय मंत्री से मुलाकात हो जाए. अब जाकर उसकी मुलाकात सिंधिया से हुई है. महिला की बातें सुनकर सिंधिया ने भी महिला की मदद का आश्वासन दिया.

मंत्री हो रहे शामिल

बता दें कि चुनावों के मद्देनजर मध्यप्रदेश सरकार द्वारा विकास यात्रा चलाया जा रहा है. इस यात्रा के दौरान सरकार खुद को मजबूत करने के साथ-साथ यह जानने की कोशिश भी कर रही है कि बीते सालों में सरकार ने जिन योजनाओं को लोगों को समर्पित किया था वो वाकई में लोगों तक पहुंची हैं या नहीं. इसके साथ ही यात्रा में एमपी सरकार के कई मंत्री और केंद्रीय मंत्री भी शामिल हो रहे हैं.

Ad Image
Latest news
Related news